“टांग पे टांग चढ़ा लिपस्टिक लगा रोजा कौन खोलता है ?” इस बात पर भड़क गई रुबिका लियाकत

नई दिल्ली(जे जे पी)ABP न्यूज़ की फायर ब्रांड एंकर रुबिका लियाकत को ट्वीटर पर लोगों ने जम कर ट्रोल किया क्योंकि उन्होंने स्टूडियों में रोज़ा इफ्तार करते हुए एक फोटो अपने ट्वीटर अकाउंट से साझा किया था जिसके बाद लोगों ने अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया देनी शरू करदी कुछ लोगों ने मुबारकबाद तो कुछ ने नसीहत करी, उन्हीं में से एक ने कुछ ऐसा कहा जिसको सुनकर रुबिका भड़क उठी।

दरअसल, रुबिका लियाकत ने इफ्तारी की ये फोटो 23 मई को पोस्ट करी थी इसी दिन 17वीं लोकसभा चुनाव के परिणाम भी आए थे। इसी पर पीएम मोदी की जीत पर खुशी मनाते हुए पोस्ट किया था। लेकिन यह कुछ यूजर्स को रास नहीं आया। इफ्तारी के दौरान रुबिका के कपड़े और तरीकों पर सवाल उठाते हुए एक यूजर इरफान अंजुम ने लिखा कि, टांग पे टांग चढ़ा के लिपस्टिक लगा के, इतना सारा मेकप करके इफ्तार कौन करता है भाई। इस पोस्ट के साथ उसने रुबिका को टैग भी किया।

इसके बाद अब वक्त था, इस ट्रोल को मुंह की खाने का। रुबिका ने ट्रोल को करारा जवाब दिया। उन्होंने उसका जबाव देते हुए लिखा कि, टांग पर टांग चढ़ा के लिपस्टिक लगा के,इतना सारा मेकअप करके इफ़्तार वो करता है जो सारा दिन अपने पैरों पर खड़ा रह कर मेहनत से स्टूडियों में काम करता है। वो तुम जैसे की तरह रोज़े की आड़ में काम चोरी नहीं करता। जिस तरह अपनी शक्ल छुपाई है अक़्ल पर भी बुरक़ा डाल दिया है ठेकेदार ने। वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर यूजर्स रूबिका के समर्थन में खड़े दिखे।

loading...
आप की बात हम लिखेंगे jjpnewsdesk@gmail.com भेजें

जे जे पी न्यूज़ एक स्वतंत्र, गैर लाभकारी संगठन है हमारी पत्रकारिता को जारी और आज़ाद रखने के लिए आर्थिक मदद करें.