एबीपी न्यूज़ की ऐंकर ट्रोलर्स के निशाने पर ,इन तस्वीरों को लेकर रुबिका लियाक़त जम कर हो रही है ट्रोल

नई दिल्ली(जे जे पी)इन दिनों एबीपी न्यूज की एंकर रुबिका लियाकत की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स रुबिका की जम कर खिंचाई कर रहे हैं।

दरअसल, रुबिका ने हाल ही में इफ़्तारी की दो तस्वीर ट्वीट की थी, जिस पर इरफान अंजुम नाम के एक यूज़र्स ने ट्वीट कर लिखा टंग पर टांग चढ़ा कर और होंठ में लिपिस्टिक लगा कोई इफतार करता है ?जिस पर रुबिका ने भी जवाब दिया उन्होंने लिखा टाँग पर टाँग चढ़ा के लिपस्टिक लगा के,इतना सारा मेकअप करके इफ़्तार वो करता है जो सारा दिन अपने पैरों पर खड़ा रह कर मेहनत से स्टूडियों में काम करता है।वो तुम जैसे की तरह रोज़े की आड़ में काम चोरी नहीं करता।
जिस तरह अपनी शक्ल छुपाई है अक़्ल पर भी बुरक़ा डाल दिया है ठेकेदार ने

एक यूज़र्स ने आजतक के एंकर निशांत चतुर्वेदी के साथ रुबिका लियाकत की रक्षाबंधन वाली एक पुरानी तस्वीर शेयर कर शर्मनाक टिप्पणी की है। इत्ज़ अज़ीज़ मेवाती नाम के ट्रोलर्स ने निशांत चतुर्वेदी के साथ रुबिका लियाकत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘यह इस्लाम पर प्रवचन करने वाली न्यूज एंकर रूबिका लियाकत है अब यह हमे इस्लाम सिखाएगी टीवी पर बैठ कर।

जिस का जवाब देते हुए रुबिका ने लिखा सही तो ये होगा कि तुम्हारी माँ-बहन के सामने आकर तुम्हें इस्लाम का सही अर्थ समझाऊँ। ये हिंदुस्तान है तालीबान नहीं मेवाती।
नफ़रत में इतने अंधे हो गए हैं आपके समर्थक @INCIndia कि मेरे भाई के साथ मेरी तस्वीर बेहूदगी के साथ शेयर कर रहे हैं

आजतक के एंकर निशांत चतुर्वेदी ने इस तस्वीर को वायरल होते देख ट्वीट कर बताया है कि यह तस्वीर रक्षाबंधन की है। निशांत ने ट्वीट कर लिखा, ‘राखी पर ली गयी तस्वीर है ये, काश ये समझ पाते, मेरे माथे का तिलक देख’

loading...
आप की बात हम लिखेंगे jjpnewsdesk@gmail.com भेजें

जे जे पी न्यूज़ एक स्वतंत्र, गैर लाभकारी संगठन है हमारी पत्रकारिता को जारी और आज़ाद रखने के लिए आर्थिक मदद करें.