प्रज्ञा सिंह का कोरोना को ख़तम करने के लिए नया उपचार ,दिन में पांच बार करें हनुमान चालीसा का पाठ नहीं होगा कोरोना

भोपाल :मध्य प्रदेश के भोपाल लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करने का आग्रह किया है। भाजपा सांसद ने लोगों से 5 अगस्त तक दिन में पांच बार हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिए कहा है। उनका मानना है कि इससे कोरोना महामारी दुनिया से समाप्त हो जाएगी।

हमेशा अपने बयानों के लेकर विवादों में रहने वाली भोपाल से भाजपा की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट में लिखा, “आइए हम सब मिलकर कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए एक आध्यात्मिक प्रयास करें आज 25 से 5 अगस्त तक प्रतिदिन शाम 7:00 बजे अपने घरों में हनुमान चालीसा का 5 बार पाठ करें 5 अगस्त को अनुष्ठान का रामलला की आरती के साथ घरों में दीप जलाकर समापन करें।”

प्रज्ञा ठाकुर ने अपने इस ट्वीट के साथ अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार कोरोना को फैलने से रोकने के लिए प्रयास कर रही है। इसी के तहत, भोपाल में 4 अगस्त तक के लिए लॉकडाउन किया जा रहा है। उन्होंने कहा, “जब लोग, देशभर में हिंदू एक स्वर में ‘हनुमान चालीस’ का पाठ करेंगे तो यह निश्चित रूप से काम करेगा और हम कोरोना वायरस से मुक्त होंगे। ये भगवान राम से आपकी प्रार्थना होगी।”

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...