कटरीना के शादी करते ही सलमान ने अपनी हॉलीवुड की गर्लफ्रैंड को बुलाया भारत

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के फैन प्रफुल पटेल ने अपने बेटे की शादी में सलमान खान को इनवाइट किया था। आपको बता दें कि प्रफुल पटेल फॉरमर यूनियन मिनिस्टर रह चुके हैं। प्रफुल पटेल ने अपने बेटे की शादी में कई और बड़े स्टार्स को भी न्योता भेजा था। उनकी गेस्ट लिस्ट में खिलाड़ी, कलाकार और कई अन्य फील्ड के लोग शामिल थे। उनके बेटे की शादी में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, एक्टर अनिल कपूर जैसी कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। वहीं इस शादी में सलमान भाई अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड के साथ आए थे। जो सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं कि आखिर वो लड़की है कौन जो सलमान खान के साथ आई थी।

आगे बढ़ने से पहले आपको बता दें कि फॉरमर यूनियन मिनिस्टर प्रफुल पटेल ने अपने बेटे की शादी में आने वाले सभी गेस्ट्स के लिए चार्टेड प्लेन बुक किया था। प्रफुल पटेल ने अपने बेटे की शादी के लिए 35 चार्टेड प्लेन बुक किए थे। वहीं शादी में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा का विषय सलमान खान के साथ आई उनकी गर्लफ्रेंड बनी हुई हैं। सब ये जानना चाहते हैं कि आखिर वो हैं कौन? तो आपको बता दें कि एक्टर सलमान खान के साथ वो लड़की कोई आम लड़की नहीं है वो हॉलीवुड अभिनेत्री गैरी लॉकवुड की बेटी सामंथा लॉकवुड हैं। खबरें आ रही हैं कि सामंथा बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करना चाहती हैं।

जानकारी के मुताबिक, सामंथा हॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने ‘हवाई फाइव-0’, ‘सीएसआई- एनवाई’, ‘शूट द हीरो’ जैसी 30 से भी ज्यादा बेहतरीन मूवीज़ में काम किया है। अब देखना से ये लग रहा है कि वो जल्द ही बॉलीवुड मैं भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली हैं। हालांकि, देखने वाली बात होगी कि वो किस फिल्म से डेब्यू करती हैं।

वहीं सलमान के साथ सामंथा को देखकर लोगों का कहना ये भी है कि वो सलमान की गर्लफ्रैंड हैं। बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए एक्ट्रेस ने हिंदी सीखना शुरु कर दिया है। साथ ही वो हिंदी कल्चर को भी सीखना चाहती हैं। जिसके चलते वो इस शादी में पहुंची हैं।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...