सलमान खान के वकील श्रीकांत शिवड़े का निधन, हिट एंड रन केस से हुए थे चर्चित

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

मुंबई: अभिनेता सलमान खान के सबसे विवादास्पद और हाई-प्रोफाइल हिट एंड रन मामले को सबसे बड़े क्रिमिनल केस के तौर पर याद किया जाता है। जब हर कोई निराश हो गया था, तब प्रसिद्ध वकील श्रीकांत शिवड़े ने इस केस को संभाला था और अभिनेता को जीत दिलाई थी। अब खबर आ रही है कि वकील श्रीकांत शिवड़े का 67 वर्ष की आयु में निधन हो गया है।

बता दें वकील श्रीकांत शिवड़े काफी समय से ब्लड कैंसर से जूझ रहे थे। 19 जनवरी, 2022 की रात श्रीकांत का निधन हो गया। सलमान खान के अलावा वकील ने अभिनेत्री शाइनी आहूजा का भी प्रतिनिधित्व किया था, जिन्हें मुंबई पुलिस ने वर्ष 2009 के दौरान बलात्कार के एक मामले में दोषी ठहराया था।

मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के ड्राइवर मनोज का निधन हो गया था। वह अभिनेता के साथ महबूब स्टूडियो जा रहे थे, तभी दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हो गई। वहीं बुधवार को सलमान खान के वकील श्रीकांत शिवाडे के गुजर जाने की ये भयानक खबर एक सदमे के रूप में सामने आई है।

एडवोकेट श्रीकांत शिवाडे के अधीन काम कर रहे एक जूनियर ने इस खबर की पुष्टि की है। जूनियर ने बताया कि वकील ल्यूकेमिया (ब्लड कैंसर) से पीड़ित थे और उनका इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान ही पुणे के एक निजी अस्पताल में उनका निधन हो गया।
पुणे के निजी अस्पताल (जहां श्रीकांत का इलाज चल रहा था) के एक प्रतिनिधि ने कहा कि क्लिनिकल हेमेटोलॉजिस्ट डॉ. समीर मेलिंकेरी, श्रीकांत शिवाड़े का इलाज कर रहे थे। अधिवक्ता के परिवार में उनकी मां, पत्नी और दो बच्चे हैं।

गौरतलब है कि श्रीकांत इंडियन लॉ सोसाइटी से लॉ ग्रेजुएट थे। आपराधिक अधिवक्ता ने न केवल बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (हिट एंड रन केस) और शाइनी आहूजा (बलात्कार मामला) के हाई-प्रोफाइल मामलों को संभाला है, बल्कि मालेगांव बम मामले में कुख्यात 2 जी घोटाला मामले, लेफ्टिनेंट कर्नल प्रसाद पुरोहित को संभालने के लिए भी जाना जाता है। ब्लास्ट केस, सुलेमान बेकरी फायरिंग में मुंबई के पूर्व पुलिस प्रमुख आरडी त्यागी, धोखाधड़ी के मामले में दीपक कुलकर्णी, शीना बोरा केस और कई अन्य हाई-प्रोफाइल मामले!

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...