सलमान खान की ‘राधा’ ने बनाए कई रिकॉर्ड, 42 लाख व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

मुंबई: लॉकडाउन के बावजूद ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ बेहतरीन कमाई कर रही है. भारत में, फिल्म राधा को Zeeplex और एक प्रमुख DTH ऑपरेटर के साथ Z5 की पे-पर-व्यू सेवा पर रिलीज़ किया गया है। हाल ही में इसे अंतरराष्ट्रीय सिनेमाघरों में भी रिलीज किया गया था, जहां लोगों ने फिल्म की सराहना की है। यही वजह है कि रिलीज के दिन यह फिल्म सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई। इतना ही नहीं बड़ी संख्या में लोगों के लॉग इन होने से सर्वर डाउन हो गया। कुल मिलाकर ईद के मौके पर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं।

फिल्म समीक्षक कमाल आर खान ने दावा किया है कि सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ की पहले दिन की कमाई 105 करोड़ रुपये आंकी गई है। अभिनेता सलमान खान ने अपनी फिल्म की सफलता के बारे में ट्वीट कर प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म ‘राधे’ को पहले दिन 42 लाख लोगों ने देखा जिसके लिए वह अपने प्रशंसकों के आभारी हैं।

कमाल आर खान के मुताबिक सलमान खान की फिल्म को 250 रुपये मासिक सब्सक्रिप्शन फीस के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म जेड5 पर रिलीज किया गया है। इस हिसाब से अगर पहले दिन 42 लाख सब्सक्राइबर्स ने फिल्म देखी है तो इसका मतलब है कि फिल्म ‘राधे’ ने 105 करोड़ रुपये की कमाई की है. कमाल आर खान ने सलमान खान की फिल्म की कमाई का आकलन करते हुए भारत के आयकर विभाग को भी टैग किया और कहा कि अधिकारियों को यह पता होना चाहिए ताकि टैक्स भी वसूला जा सके।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...