विधानसभा के अंदर ही यूपी के डिप्टी सीएम को आइना दिखाने लगे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता, फोटो वायरल

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

यूपी विधानमंडल के मानसून सत्र के पहले दिन विपक्षी दल समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का विधानसभा के बाहर जोरदार हंगामा देखने को मिला था। महंगाई और बेरोजगारी को लेकर सपा योगी सरकार को घेरती नजर आई। इस दौरान सपा के विधायक विधानसभा के बाहर बैलगाड़ी से पहुंचे थे।

वहीं कुछ कार्यकर्ता अपने गले में आईना लेकर आए थे जिसमें लिखा हुआ था कि, ‘ भाजपा का झूठ सबको बताएंगे, भाजपाइयों को आईना दिखाएंगे’ सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल हो रही है जिसमें सपा कार्यकर्ता आईना लटकाए हुए खड़े हैं और उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य इसको देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं।

इस वायरल फोटो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक टि्वटर यूजर ने लिखा कि लगता है साहब को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि वाकई में मैंने ऐसा काम किया है जो केवल झूठ है। अरे साहब इसीलिए तो आप को आईना दिखाया जा रहा है।@apnarajeevnigam ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि ये सब देखकर बड़ी खुशी मिलती है इनको.. ये लगता है कि उनका काम लोगों तक पहुंच रहा है.. और झूठ बोलना ही इनका काम है।

इस तस्वीर पर एक ट्विटर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि केशव साहब की मुस्कुराहट बता रही है कि कितने घबराए हुए हैं। बता दें कि अखिलेश यादव ने भी बैलगाड़ी से विधानमंडल पहुंचे विधायकों का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि भाजपा का झूठ सबको बताएंगे, भाजपाइयों को आईना दिखाएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में विपक्षी पार्टी लगातार भाजपा सरकार पर कई मुद्दे को लेकर हमला कर रही है। समाजवादी पार्टी जनता के बीच पैठ बनाने की होड़ में अपनी पूरी ताकत झोंक रही है, वहीं सपा के नारे बीजेपी का झूठ सबको बताएंगे, भाजपाइयों को आईना दिखाएंग।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...