शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा पर समाजवादी पार्टी की नजर, मुंबई से सीवान पहुंचे अबू आजमी

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

पूर्व सांसद और राजद के दिवंगत नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन के दो माह बीत चुके हैं. इसी बीच उनके बेटे ओसामा के राजनीतिक में एंट्री की अटकलें लगाई जा रही है. ओसामा से मिलने बीजेपी, जदयू और राजद के नेता पहले ही सीवान जा चुके हैं. वहीं आज समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष अबू आजमी भी सीवान पहुंचे.

जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के विधायक अबू आजमी आज सीधे मुंबई से सीवान पहुंचे. यहां पर उन्होंने बंद कमरे में लगभग एक घंटे तक बातचीत की. बातचीत के बाद अबू आजमी ने कहा कि शहाबुद्दीन मेरे भाई समान थे. ओसामा से हमारा परिवारिक रिश्ता रहा है, इसे राजनीतिक से जोड़कर न देखा जाए.

राजद पर कही ये बात- अबू आजमी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि शहाबुद्दीन हमेशा राजद के साथ रहे हैं. ओसामा के इस दुःख की घड़ी में राजद को भी इनके साथ खड़ा रहना चाहिए. आजमी ने आगे कहा कि मेरे इस मुलाकात को राजनीतिक एंगल से न देखा जाए. बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी यूपी में ‘एमवाय’ समीकरण को मजबूत करने में जुटी है. इसी कारण समाजवादी पार्टी के नेता मुस्लिम नेताओं से नजदीकी बढ़ाने में जुटी है.

ये नेता भी जा चुके हैं सीवान- पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के निधन के बाद राजद के विधायक तेज प्रताप यादव, AIMIM के बिहार प्रदेश अध्यक्ष और निलंबित भाजपा विधानपरिषद टुन्ना पांडेय सीवान पर ओसामा के घर जा चुके हैं. बता दें कि शहाबुद्दीन का निधन दिल्ली में इलाज के दौरान हो गया था. वे उम्रकैद की सजा काट रहे थे.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...