BJP की जन आशीर्वाद यात्रा पर बोले संजय राउत, कोरोना की तीसरी लहर को निमंत्रण दे रहे हैं

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि जन आशीर्वाद यात्रा तीसरी लहर को निमंत्रण है। विभिन्न राज्यों में केंद्रीय मंत्री यह यात्रा कर रहें हैं। उन्होंने बीजेपी से धैर्य रखने को कहा है। राज्य सभा सदस्य ने दावा किया- भारतीय जनता पार्टी यह जानबूझ कर रही है, क्योंकि उसे लोगों की तकलीफों से समझौता नहीं है।

एक मीडिया संगठन द्वारा कराए गए सर्वेक्षण में उद्धव ठाकरे को देश के शीर्ष पांच मुख्यमंत्री की सूची में स्थान मिलने से जुड़े सवाल पर राउत ने कहा कि बीजेपी ओपिनियन पोल को खारिज करने की कोशिश कर रही है, क्योंकि इस सूची में भाजपा के एक भी मुख्यमंत्री का नाम शामिल नहीं हो सका।

उन्होंने पूछा कि क्यों इस सूची में एक भी बीजेपी का मुख्यमंत्री शामिल नहीं है? राउत ने कहा कि अगर सर्वेक्षण के नतीजे उनके पक्ष में होते तो उनके पार्टी कार्यकर्ता ढोल बजाते और उत्सव मनाते। शिव सेना के मुख्य प्रवक्ता ने कहा- हम भी कुछ आतिशबाजी करेंगे। उन्होंने उम्मीद जताया कि आने वाले समय में ठाकरे देश के शीर्ष मुख्यमंत्री बनेंगे।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद इसमें शामिल भारती पवार, कपिल पाटिल और मोहन भागवत कराड महाराष्ट्र में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं। इस सप्ताह की शुरुआत से राज्य के विभिन्न हिस्सों में लोगों से संपर्क स्थापित और हाल के चुनाव में भाजपा की जीत पर उनका आभार प्रकट करने के लिए यात्रा कर रहे हैं। भाजपा इसे लेकर उत्साहित है।

भाजपा के मुताबिक इन आशीर्वाद यात्रा के जरिए वो मोदी सरकार के नए मंत्रियों का परिचय जनता से करवाना चाहती है जो संसद में हंगामे के कारण नहीं हो पाया था। लेकिन यदि रणनीतिक तौर पर देखा जाए तो इसके कई मायने हैं। ऐसी यात्राएं तकरीबन देश के सभी राज्यों में निकाली जा रही हैं।

भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा पर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने भी सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने ट्वीट किया है कि लोकतंत्र ख़तरे में है और मोदी शाह सरकार के मंत्री आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं, किस बात का आशीर्वाद! देश को बर्बाद करने का? इसका देश में विरोध होना चाहिए।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...