सऊदी किंग सलमान ने मलेशिया को तत्काल चिकित्सा सहायता देने का एलन किया

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

सऊदी समाचार एजेंसी एसपीए ने बताया कि सऊदी किंग सलमान बिन अब्दुलअज़ीज़ ने देश को कोरोना से उपजे हालत से उबरने में मदद करने के लिए मलेशिया को तत्काल चिकित्सा आपूर्ति का आदेश दिया है।

मलेशिया ने अब तक कुल 996,393 कोरोना वायरस के मामलें सामने आ चुके है। इस दौरान 7,902 मौतों की पुष्टि की जा चुकी है। सऊदी सहायता मलेशिया के विदेश मंत्री हिशामुद्दीन हुसैन द्वारा सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के साथ हुई एक फोन कॉल में किए गए अनुरोध के जवाब में आई है।

मलेशिया को तत्काल चिकित्सा सहायता किंग सलमान मानवीय सहायता और राहत केंद्र के द्वारा वितरित की जाएगी। केएसरिलीफ सुपरवाइजर-जनरल और शाही सलाहकार डॉ अब्दुल्ला अल रबिया ने कहा कि सहायता में कोरोना चिकित्सा उपकरण और निवारक आपूर्ति के खिलाफ वैक्सीन की 1 मिलियन खुराक की पेशकश शामिल होगी।

वैक्सीन की 1 मिलियन खुराक हासिल करने के लिए, मलेशिया के विदेश मामलों के मंत्री के कार्यालय के साथ समन्वय किया जाएगा ताकि एक मान्यता प्राप्त अंतरराष्ट्रीय कंपनी को अपने संयंत्रों से सीधे मलेशिया में वैक्सीन की आवश्यक मात्रा की आपूर्ति करने के लिए अनुबंधित किया जा सके।

अल रबिया ने कहा कि शाही इशारा महामारी से प्रभावित देशों और सऊदी अरब और मलेशिया के बीच घनिष्ठ संबंधों के प्रति राज्य की मानवीय भूमिका पर जोर दे

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...