केंद्रीय गृह मंत्री के विवादित बयानों पर ,ओवैसी ने शाह का उड़ाया मजाक ,कहा- अमित को अमित शाह से बात करनी चाहिए

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

4 जून को प्रकाशित एक लेख के अनुसार, अमित शाह ने दावा किया कि COVID-19 की दूसरी लहर को बहुत ही कम समय में नियंत्रित कर लिया गया है। हालांकि, जुलाई में केंद्रीय मंत्री ने एक बयान दिया कि महामारी की दूसरी लहर को नियंत्रित करना मानवीय रूप से संभव नहीं था।

बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए, असदुद्दीन ओवैसी ने दो लेखों का स्क्रीनशॉट साझा किया और ट्वीट कर लिखा है कि अमित को अमित शाह के साथ बात करने की आवश्यकता है।

यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी ओवैसी ने कोरोना से संबंधित मौतों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था।

14 जून को मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने आरोप लगाया कि कोरोना के कारण भारत में मरने वालों की संख्या आधिकारिक आंकड़ों से पांच से छह गुना अधिक है। अपने दावे का समर्थन करने के लिए उन्होंने एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय पत्रिका में प्रकाशित एक लेख का भी हवाला दिया।

तीसरी लहर अपरिहार्य: IMA
कल, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर अपरिहार्य और आसन्न है।

हालांकि, एसोसिएशन ने कहा कि सार्वभौमिक टीकाकरण और COVID-उपयुक्त व्यवहारों को सख्ती से अपनाने से तीसरी लहर के प्रभाव को कम किया जा सकता है।

इसने आगे कहा कि पर्यटक बोनान्ज़ा, तीर्थ यात्रा, धार्मिक उत्साह कुछ और महीनों तक इंतजार कर सकते हैं क्योंकि बिना टीकाकरण वाले लोगों का सामूहिक जमावड़ा महामारी की तीसरी लहर के लिए सुपर स्प्रेडर में बदल सकता है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...