6 छक्के जड़ शाहरुख खान ने मचाई तबाही, सिर्फ 13 गेंदों पर ठोके 64 रन, तोड़ा युवराज सिंह का रिकॉर्ड

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

तमिलनाडु के बल्लेबाज शाहरुख खान ने एक बार फिर अहम् मौके पर अपनी टीम के लिए आतिशी पारी खेली. विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइन तमिलनाडु के खिलाड़ी शाहरुख खान ने निचले क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए ताबड़तोड़ अर्द्धशतकीय पारी खेली.

युवा बल्लेबाज शाहरुख खान ने कर्नाटक के बीच क्वार्टर फाइनल मैच के दौरान 39 गेंद में नाबाद 79 रन की पारी खेली. शाहरुख खान ने अपनी पारी के दौरान सात चौकों और छह गगनचुंबी छक्के लगाए. मैच में तमिलनाडु की तरफ से ओपनर नारायण जगदीशन ने 102 रन की शतकीय पारी खेली.

वहीं आर साई किशोर ने 61 और दिनेश कार्तिक ने 44 रन की पारी खेली. पहले बल्लेबाजी कर रही तमिलनाडु की टीम का स्कोर एक समय 8 विकेट पर 290 रन था. हालांकि उसके बाद शाहरुख खान ने मोर्चा संभालते हुए टीम का स्कोर 354 रन पहुंचाया.

शाहरुख ने विजय हजारे ट्रॉफी में कई ताबड़तोड़ पारियां खेलकर टीम इंडिया के लिया अपनी ताल ठोक दी है. शाहरुख खान ने इसके साथ ही घरेलू टी 20 क्रिकेट में सर्वाधिक स्ट्राइक रेट से रन बनाने के मामले में युवराज सिंह (लगभग 128) को पीछे कर दिया. शाहरुख ने अपनी पारी के दौरान 7 चौके और 6 छक्के जड़ते हुए महज 13 गेंद पर ही 64 रन ठोक दिए.

जगदीशन ने 101 गेंद में नौ चौकों और एक छक्के से 102 रन बनाए. इसके बाद दिनेश कार्तिक (44) और बाबा इंद्रजीत (31) ने तेजी से रन बटोरे. विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने 37 गेंद में चार चौके और दो छक्के लगाए.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...