गोदी मीडिया के योगी से इंटरव्यू पर बोले पत्रकार श्वेता सिंह का ठाकुर प्रेम उफान मार रहा है

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

गोदी मीडिया की आदत अब इतनी खराब हो चुकी है कि अब वो चाहे भी तो इस आदत से पीछा नहीं छुड़ा सकती। अब वो आदत सरकार की दलाली करनी की हो या वो आदत विपक्ष को बेमतलब की बातों पर भी घेरने की हो। कुछ ऐसे ही किस्से को लेकर पत्रकार श्याम मीरा सिंह ने गोदी मीडिया की दलाल पत्तलकार श्वेता सिंह पर हमला बोल दिया।

योगी आदित्यनाथ का इंटरव्यू लेते हुए उन्होंने श्वेता जी का एक वीडियो शेयर किया और लिखा कि जिस श्वेता सिंह को CM चन्नी के तुस्सी-तेन्नु बोलने पर मिर्ची लग गई थी, उसी श्वेता सिंह के सामने योगी, पूर्व CM अखिलेश को “निकम्मा” कह रहे हैं। पूरे इंटर्व्यू में श्वेता सिंह ने योगी को टोका भी नहीं. अब श्याम मीरा जी की बात तो बिल्कुल सही है। गोदी मीडिया के पास इस सवाल का जवाब हो न हो लेकिन जनता सभी सवालों के जवाब जानती है।

तभी तो जब श्याम मीरा सिंह ने जब इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया तो एक यूज़र ने लिखा कि श्वेता सिंह का ठाकुर प्रेम उफान मार रहा है बाकी किसानों के लिए आजतक के मंचो से किन किन शब्दों का प्रयोग नहीं हुआ है उनके सामने ये तो कुछ भी नहीं हैं। वहीं एक दूसरे यूज़र ने लिखा है कि ये प्रायोजित इंटरव्यू होगा! इसमें बोलना मना है! सर्फ सुनने की आदत डालनी चाहिए! डालनी होगी! जो पार्टी कहेगी! चैनल वही करेगा! भला उसके एंकर की क्या बिसात! फर्क साफ नजर आता है! गोदी मीडिया की इस चाटूकारिता पर आपकी क्या राय है हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...