शिवसेना ने भाजपा पर लगाया आरोप, कहा- महाराष्ट्र सरकार को धमकाने के लिए ईडी, सीबीआई का इस्तेमाल कर रही

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

मुंबई: शिवसेना के मुखपत्र में कहा गया है कि महाराष्ट्र में बीजेपी नेताओं को लगता है कि ईडी, सीबीआई जैसी केंद्रीय जांच एजेंसियां ​​उनकी जेब में हैं और उनके कहने पर वे राजनीतिक विरोधियों को धमका सकते हैं…

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटिल ने कोल्हापुर के हसन मुश्रीफ को धमकी दी है कि ईडी से लड़ते हुए उनके मुंह से झाग निकलने लगेगा। बीजेपी के पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने हसन मुश्रीफ पर कुछ आरोप लगाए हैं। ये आरोप चंद्रकांत पाटिल के इशारे पर लगाए गए होंगे।

यह भी पढ़ें :तुर्की के राष्ट्रपति एर्दोगन ने अपने भाषण में फिर से संयुक्त राष्ट्र में कश्मीर के मुद्दा का जिक्र किया!

संपादक-संबंधी में आरोप लगाया गया कि बीजेपी की एकमात्र नीति राज्य के विकास को रोकना और बेबुनियाद आरोप लगाकर दहशत पैदा करना है। राज्यपाल से लेकर विपक्ष के नेता तक, हर कोई महाराष्ट्र सरकार के दुश्मन की तरह व्यवहार कर रहा है। महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार केंद्रीय दबाव के बाद भी नहीं गिर रही है, इसलिए यहां विपक्ष से निकलने वाला झाग साफ दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें :यूपी में अब्बाजन के बाद चचाजन पर हुआ बवाल, राकेश टिकैत पर ओवैसी ने किया पलटवार

सामना ने कहा कि राज्य में कोई भी बीजेपी के चंद्रकांत पाटिल को गंभीरता से नहीं लेता है और वह केंद्रीय एजेंसियों को बदनाम करने का काम कर रहे हैं, साथ ही यह भी कहा कि उनके व्यवहार के कारण लोगों का ईडी या सीबीआई से विश्वास उठ जाएगा।

उन्होंने कहा, चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि मौजूदा सरकार के पास पैसे खर्च करने का हुनर ​​भी नहीं है। पाटिल कहते हैं, एक पूर्व मंत्री के रूप में उनके पास वह कौशल है और इस संदर्भ में उन्होंने ‘PHD’ किया होगा। इसलिए ईडी को एक बार पाटिल और अन्य पूर्व मंत्रियों द्वारा खर्च किए गए धन का हिसाब लेना चाहिए।

मुखपत्र ने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि केंद्र महाराष्ट्र के मंत्रियों या राज्य सरकार के खिलाफ आरोप लगाने वालों को ‘जेड’ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करके खुद का अपना मजाक उड़ाता है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...