आर्यन खान को बचाने सुप्रीम कोर्ट पहुंचे शिवसेना नेता, NCB की भूमिका की जांच कराने की भी मांग

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी का मामला अब सुप्रीम कोर्ट तक जा पहुंचा है. शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने सुप्रीम कोर्ट में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के समर्थन में याचिका दायर की है और आरोपियों के मौलिक अधिकारों का हवाला दिया है.

कथित मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी लेकर गिरफ्तार किए गए बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बचाने के लिए अब शिवसेना आगे आई है। शिवसेना ने आर्यन खान के मौलिक अधिकारों की रक्षा की मांग लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है।

याचिका में मुंबई में एनसीबी (NCB) और इसके अधिकारियों की कार्यशैली की न्यायिक जांच कराने का अनुरोध किया गया। साथ ही मौलिक अधिकारों का हवाला देते हुए आर्यन को राहत देने की बात कही गई है।

याचिका में कहा गया है कि केस में लगातार आर्यन खान के मौलिक अधिकारों का हनन हो रहा है। इस पूरे मामले में नॉर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की भूमिका की भी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले लगभग दो वर्षों से दुर्भावनापूर्ण और पक्षपातपूर्ण तरीके से एनसीबी फिल्मी हस्तियों, मॉडलों और अन्य सेलेब्स को परेशान कर रही है।

एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर संदेह की ओर इशारा करते हुए याचिका में कहा गया है कि अधिकारी की पत्नी बॉलिवुड में बड़ा नाम कमाने की कोशिश कर रही हैं। जिसकी वजह से फिल्म उद्योग से जुड़े प्रमुख नाम, उनके परिवार, मॉडल, निर्माता-निर्देशक को एनसीबी जांच के दायरे में लाया जा रहा है।

बता दें कि आर्यन खान गिरफ्तारी के बाद से ही आर्थर रोड जेल में बंद हैं। उनके वकीलों ने मुंबई के सेशंस कोर्ट में जमानत की याचिका डाली थी, जिसपर सुनवाई हो चुकी है। कोर्ट अपना फैसला 20 अक्टूबर को सुनाने वाला है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...