शोएब अख्तर ने चुनी ऑल टाइम बेस्ट Playing 11, इन में चार भारतीय खिलाड़ियों को दी जगह

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली: क्रिकेट जगत में ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर  ने विश्व के बेहतरीन खिलाड़ियों को चुनकर ऑल टाइम सर्वश्रेष्ठ इलेवन चुनी है. उन्होंने इस टीम में चार भारतीय दिग्गजों को जगह दी है.

अख्तर ने अपनी सर्वश्रेष्ठ इलेवन में भारत के पूर्व महान ऑलराउंडर कपिल देव, पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह व भारत को ICC की तीन ट्रॉफी जिताने वाले महेंद्र सिंह धोनी को चुना है.

शोएब अख्तर ने सचिन तेंदुलकर के ओपनिंग जोड़ीदार के रूप में वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज गॉर्डन ग्रीनिज को चुना है. शोएब अख्तर ने अपने पुराने साथी खिलाड़ी इंजमाम उल हक को नंबर तीन और सईद अनवर को नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए चुना है.

अख्तर ने इस टीम में भारत के अलावा पाकिस्तान के भी चार खिलाड़ियों को शामिल किया है. इसमें इंजमाम उल हक, वसीम अकरम, सईद अनवर और वकार यूनिस शामिल हैं. वहीं अन्य खिलाड़ियों में ऑस्ट्रेलिया के शेन वॉर्न और एडम गिलक्रिस्ट हैं.

सचिन तेंदुलकर, गॉर्डन ग्रीनिज, इंजमाम उल हक, सईद अनवर, महेंद्र सिंह धोनी, एडम गिलक्रिस्ट, युवराज सिंह, शेन वॉर्न (कप्तान), वसीम अकरम, कपिल देव और वकार यूनिस.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...