बिहार में चौंकाने वाली घटना! दरवाजे पर मटन फेंकने का विरोध करना पड़ा महंगा, पड़ोसी ने पीट पीटकर ले ली जान

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

पटना: बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि मृतक ने अपने पड़ोसी द्वारा जूठन के रूप में मटन फेंकने का विरोध किया तो पड़ोसी को गुस्सा आ गया और उसे पीट पीटकर मार डाला। इस मामले में पुलिस ने कारवाई करते हुए 3 लोगो को गिरफ्तार किया है।

समाचार एजेंसी की एक भगवान चौहान के पड़ोसी द्वारा सोमवार की रात मटन खाने के बाद दरवाजे पर फेंक दिया। चौहान ने इसका विरोध किया, जिससे पड़ोसी को गुस्सा आ गया। पड़ोसी के लोगों ने मिलकर भगवान को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने लगे। कहा जा रहा है कि लाठी डंडे से हुई पिटाई के कारण भगवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

इस दौरान भगवान को बचाने गई उनकी पत्नी निर्मला देवी और बेटे अरुण कुमार के साथ भी मारपीट की गई, जिससे वे दोनो भी जख्मी हो गए। घायल मां-बेटा को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पाकर पहुंची मीरगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी के बयान पर मीरागंज थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। दर्ज प्राथमिकी में 14 लोगो को नामजद आरोपी बनाया गया है। उन्होंने बताया कि नामजद तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

घटना में शामिल अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि, आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएंगी।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...