सैफ के बेटे इब्राहिम संग स्पॉट हुईं श्वेता तिवारी की बेट पलक, कैमरा देख छिपाने लगीं चेहरा!

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

बॉलीवुड: सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ देर रात श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को देखा गया. यहाँ वीडियो में पलक कैमरा से बचने के लिए अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करती हुयी नज़र आयीं इसके बाद से ही सोशल मीडिया में इन दोनों का वीडियो वायरल हो रहा है, अधिकतर लोग जाना चाहते हैं की पलक तिवारी कौन हैं, किसकी बेटी हैं जो इब्राहिम अली खान के साथ शुक्रवार की शाम को स्पॉट हुई हैं.

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है यहां कब कौन किसके साथ रिश्ते में आ जाए, कौन किस से शादी कर लें और कौन किसके प्यार में पड़ जाए ये बता पाना बेहद ही मुश्किल है. बॉलीवुड में रिश्ते काफी तेजी से बनते और बिगड़ते हम अब तक देखते रहे हैं. इसी बीच अब बॉलीवुड से एक बड़ी गपशप सामने आई है.

खबरों की मानें तो बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली पलक तिवारी के प्यार में पड़ गए हैं. देर रात को इस तरह से वे पलक तिवारी के साथ डिनर डेट पर देखे गए थे.

https://www.instagram.com/tv/CZAENGOF_G3/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

पलक तिवारी टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं. देर रात एक गाड़ी में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की लाडली बेटी पलक तिवारी को एक साथ स्पॉट किया गया.

इब्राहिम अली खान को पलक तिवारी के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुए. वहीं जैसे ही मीडिया के कैमरा उनके सामने आए तो दोनों ही मुंह छुपाते हुए नजर आए.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पलक, इब्राहिम के साथ गाड़ी में बैठी हुई नजर आ रही हैं. इसी बीच पलक तिवारी मीडिया को देखते ही अपने हाथों से अपना मुंह ढंकती हुई नजर आती है.

वहीं इसी दौरान इब्राहिम अली खान भी कैमरों से नज़रे चुराते हुए दिखते हैं. इस डिनर डेट के दौरान पलक तिवारी ने रिप्ड जींस के साथ सिंपल टॉप पहने हुए था.

वहीं इब्राहिम अली खान इस दौरान ब्राउन जैकेट में काफी हैंडसम नजर आ रहे है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर कयास लगा रहे है कि क्या ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो यह जानने के लिए बेक़रार दिखें कि आखिर पलक और इब्राहिम के बीच चल क्या रहा है? खैर इस बार में हम भी आपके फ़िलहाल कुछ स्पष्ट नहीं कह सकते हैं.

पलक या इब्राहिम जब भी अपने रिश्ते को लेकर कोई खुलासा करेंगे हम आपको जरुर अपडेट करेंगे.

फ़िलहाल हम बात करें इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी के वर्कफ्रंट की तो पलक को आप जल्द ही परदे पर धूम मचाते हुए देख सकते है. पलक बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं.

हाल ही में पलक तिवारी का बिजली सॉन्ग रिलीज हुआ था जिसने देशबर में काफी धमाल मचाया.

वहीं इब्राहिम अली खान की बात करें तो वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में काम कर रहे है. हालांकि वो इस फिल्म में एक्टर नहीं बल्कि असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहें हैं.

आपको बता दें कि पलक तिवारी अक्सर ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती है. पलक की सोशल मीडिया पर काफी बेहतरीन फैन्स फोल्लोविंग हैं.

वह अक्सर ही अपनी तस्वीरें शेयर करके चर्चा में बनी रहती हैं. उनके फैंस पलक की ख़ूबसूरती और हॉटनेस के कायल है.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...