नशे की खेप के साथ तस्कर गिरफतार, 21.400 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद

करनाल (एजेंसी )पुलिस की क्राइम युनिट इन्चार्ज निरीक्षक दीपक कुमार को एक नषा तस्कर के संबंध में सुचना प्राप्त हुई, सुचना मिलते ही उनके द्वारा ए.एस.आई. प्रवीन कुमार की अध्यक्षता में एक टीम का गठन कर आरोपी को गिरफतार करने के लिए थाना घरौंडा क्षेत्र में रवाना किया।
ए.एस.आई. प्रवीन कुमार द्वारा अपनी टीम के साथ थाना घरौंडा क्षेत्र में स्थित गांव मंगल गढ़ी में पहुंचकर योजनाबद्व तरीके से छापामारी की गई, जिसमें आरोपी तस्कर….. हरदीप सिंह उर्फ काकू पुत्र मानसिंह वासी बलहेड़ा को काबु किया गया। पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जे से नषे की एक बड़ी खेप के रूप में 21.400 किलोग्राम डोडापोस्त बरामद की गई। पुलिस टीम द्वारा आरोपी के खिलाफ थाना घरौंडा में मुकदमा नं0- 483/12.07.19 धारा एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत दर्ज किया गया। पुलिस पुछताछ पर आरोपी ने बताया कि नषे की इस खेप को वह जिला शामली से लेकर आया था।
पुलिस टीम द्वारा आज दिनांक 13.07.19 को आरोपी को माननीय अदालत के सामने पेष कर दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया। दौरान रिमांड आरोपी से पूछताछ कर यह पता लगाया जाएगा कि व शामली में किससे यह खेप लाया था और आगे किसे इसकी सप्लाई करने वाला था।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...