भाजपा विधायक की मौत पर बेटे का छलका दर्द, कहा धन्य हैं मोदी जी

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

कोरोना वायरस यह नहीं देखता कि कौन प्रभावशाली है, किसके पास धर्म या पार्टी है। हाल ही में बरेली जिले के नवाबगंज विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक केसर सिंह गंगवार की कोरोना वायरस से मौत हो गई। उनकी मौत ने उनके परिवार को पूरी तरह से हिला दिया है। एक शक्तिशाली विधायक स्वर्गीय केसर सिंह गांगुली के पुत्र विशाल गांगुली ने अपने फेसबुक पेज पर एक व्यंग्य लिखा है, “धननया है उत्तर प्रदेश सरकार, धननया है मोदी जी।”

जब केसर सिंह बीमार थे, तो उन्होंने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ। हर्षवर्धन को एक पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी स्थिति का वर्णन किया और केंद्रीय मंत्री से अनुरोध किया कि उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल में एक बिस्तर दिया जाए क्योंकि उन्हें प्लाज्मा थेरेपी से गुजरना पड़ता है। लेकिन आज तक प्रकाशित समाचार के अनुसार, उन्हें केंद्र से कोई मदद नहीं मिली।

अगर आप दिवंगत के बेटे विशाल गांगुली के फेसबुक पोस्ट को देखते हैं, तो ऐसा नहीं है कि उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार में कोशिश नहीं की। “क्या यह उत्तर प्रदेश सरकार अपने ही सांसद का इलाज करने में सक्षम नहीं है?” उन्होंने लिखा। मैंने कई बार मुख्यमंत्री कार्यालय को फोन किया, लेकिन किसी के पास फोन उठाने का अवसर है। धन्या यूपी सरकार है, धन्या मोदी जी हैं।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...