खान परिवार के घर की बहू बनने वाली है सोनाक्षी सिन्हा, जल्द ही सुनाएगी शादी की खुशखबरी

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा, बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में शायद ही कोई होगा जो कि इस नाम को नही जानता होगा. ऐसा इसलिए क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा ने अपने अभी तक के बॉलीवुड के कैरिएर में लगभग सभी फिल्मे सुपरहिट ही होगी जिसके चलते उनका नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियो में आता है जिन्होंने कुछ ही समय मे बहुत बड़ा नाम बना लिया. सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू सलमान खान की दबंग फ़िल्म से किया था और इसी फिल्म से बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली थी. इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर अपनी प्रेम कहानी और अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के एक बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते हर जगह सोनाक्षी सिन्हा की ही बाते हो रही है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि हालहिं में पता चला है कि सोनाक्षी सिन्हा बहुत जल्द ही सलीम खान यानि की सलमान खान के पिता के घर की बहू बनने वाली है. दूसरी तरफ एक वीडियो सामने आया है जिसमे सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को अपनी करोड़ो की सम्पति में से एक रुपए भी देने से इनकार कर रहे है. आइए आपको आगे हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से इन दोनों की बातों बारे में विस्तार से बताते है कि किस प्रकार सोनाक्षी सलीम खान की बहू बनने वाली है और क्यों उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें अपनी करोड़ो की सम्पति में से निकाल दिया.

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के नामी अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की एक लोती बेटी है. सोनाक्षी सिन्हा ने जितना बॉलीवुड में नाम और शोहरत बहुत कम समय मे कमाया है उतना बॉलीवुड की कोई भी अभिनेत्री नही कमा पाई है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा बहुत जल्द ही खान परिवार की बहू बनने वाली है. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में खबर है कि सोनाक्षी सिन्हा सलीम खान के बेटे और सलमान खान के भाई सोहिल खान के साले साहेब को अपना दिल दे बैठी है और बहुत जल्द ही उनसे शादी भी करने वाली है. इस लड़के का नाम बंटी सजदेह है. इसी के चलते बोला जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही सलीम खान के घर की बहू बनने वाली है. यह खबर आने के बाद हालहिं में एक वीडियो सामने आया है जिसमे शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी सोनाक्षी को अपनी करोड़ो की सम्पति में से बेदखल करते हुए नज़र आ रहे है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि आख़िर क्यों शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी सोनाक्षी के लिए इतना कठोर फैसला लिया.

शत्रुघ्न सिन्हा बॉलीवुड के बहुत बड़े और महान अभिनेता रहे है जिन्होंने अपने फिल्मी जीवन मे नाम और इज़्ज़त के साथ-साथ काफी पैसा भी कमाया है जिसके चलते आज के समय मे वह करोड़ो की सम्पति के मालिक है. हालहिं में शत्रुघ्न सिन्हा का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वह यह बात साफ शब्दों में बोल रहे है कि वह अपनी बेटी सोनाक्षी को सम्पति में एक भी हिस्सा नही देगे. शत्रुघ्न सिन्हा का यह वीडियो एक रियलिटी शो का जब वह अपनी बेटी सोनाक्षी के साथ शो में गेस्ट के तौर पर गए थे. शत्रुघ्न सिन्हा ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा वर्तमान समय मे पूरी तरह सेल्फ डिपेंडेंट है और आज के समय उनके खुद के पास भी करोड़ो की सम्पति है जिसके चलते उन्हें पिता की सम्पति की कोई भी आवश्यकता नही है.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...