साउथ मोवी के सुपरस्टार जय इस्लाम धर्म कुबूल कर अब जी रहे है सादगी वाली जिंदगी

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

तमिल अभिनेता जय 2014 में इस्लाम अपना चुके है। उन्होने तमिल संगीत निर्देशक युवान शंकर राजा और तमिल अभिनेत्री मोंकिया के बाद इस्लाम अपनाया। वह आम तौर पर चेन्नई की मस्जिद में संगीतकार युवान के साथ नमाज अदा करते हुए देखे जा सकते है।

टाइम ऑफ इंडिया ने पहले ही 19 अप्रैल, 2014 को जय की इस्लाम में रुचि बढ़ने की खबरदी थी। संगीतकार युवान शंकर राजा ने अपनी सोशल नेटवर्किंग साइट पर इस्लाम अपनाने की घोषणा की थी, जिसके बाद उन्होने जय के इस्लाम के बारे में रुचि होने के बारे में भी बताया था।

इस्लाम अपनाने से पहले जय ने इस्लाम के बारे में पूरी जानकारी ली। उन्होने पहले से ही रमजान के रोजे रखे। हर शुक्रवार को वह दरगाह भी जाते। वह इस्लाम धर्म का पूरा पालन करते रहे। लेकिन नहीं उन्होने नाम बदला और इस्लाम को अपनाया।

इस बीच, अभिनेता ने अपने मैसेंजर साइट में इस्लाम के प्रति अपने समानता के बारे में भी संकेत दिया, जहां उन्होने लिखा, “अल्हम्दुलिलाह”, जिससे उनके इस्लाम अपनाने की धारणा को मजबूती मिली। जिसके बाद उन्हे चेन्नी टी.नगर अंजुमन मस्जिद में इबादत करते हुए संगीतकार युवान शंकर राजा के साथ देखा गया।

जय तमिल फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय मांग वाले अभिनेताओं में से एक है। लेकिन रिपोर्ट्स इस बात की पुष्टि कर रही हैं कि इस बात की पुष्टि हो गई है कि तमिल संगीतकार युवान शंकर राजा और अभिनेत्री मोनिका के बाद अभिनेता जय ने भी इस्लाम धर्म अपना लिया है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...