दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने हथियार तस्करों को किया गिरफ्तार, नक्सलियों से संबंध भी मामला सामने आया

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक कुख्यात हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से अवैध हथियार और कारतूस भी बरामद किए हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी के संबंध नक्सलियों से लेकर बिहार, दिल्ली सहित अन्य राज्यों के अपराधियों से भी रहे हैं. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अन्य जानकारियां जुटा रही हैं.
पुलिस ने बिहार के भोजपुर के रहने वाले राम किशन सिंह को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके पास से पुलिस ने .32 बोर की पांच पिस्तौल भी बरामद की है. रामकिशन के पास से पुलिस ने 200 जिंदा कारतूस बरामद करने में सफलता हासिल की है.

पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी पूर्व में अपराधियों को हथियारों की तस्करी के मामले में भी शामिल रह चुका है. आरोप है कि उसने बिहार, दिल्ली और एनसीआर के अपराधियों को हथियार सप्लाई किए हैं. वहीं नक्सलियों से भी आरोपी के संबंध सामने आए हैं. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि ओडिशा और महाराष्ट्र के नक्सलियों को भी आरोपी ने हथियार सप्लाई किए थे.
आरोपी की गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी कामयाबी मानकर चल रही है. साथ ही जिन लोगों ने उससे हथियार खरीदे हैं, उनका भी पता लगाया जा रहा है.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...