एक ही FIR में ज़ी न्यूज़ के एंकर सुधीर चौधरी के बदले बदले से तेवर,इस्लाम और जिहाद के बारे में की गलतफहमी दूर ,वीडियो वायरल

नई दिल्ली:प्राइम टाइम शो डेली न्यूज़ एंड एनालिसिस (डीएनए) पर इस्लाम के पांच स्तंभों के बारे में अपने दर्शकों को बताने के बाद ज़ी न्यूज़ के संपादक व एंकर सुधीर चौधरी एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, जिहाद का नाम लेकर सांप्रदायिक नफ़रत फैलाने वाले सुधीर चौधरी अब जिहाद की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

मालूम रहे कि केरल पुलिस ने ज़ी न्यूज़ के प्रधान संपादक और एंकर सुधीर चौधरी के खिलाफ मुस्लिम धर्म को मानने के लिए गैर-जमानती धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है , डेली न्यूज़ एंड एनालिसिस (डीएनए) के अपने नवीनतम शो में एंकर ने जिहाद के बारे में विस्तार से बताया और पवित्र युद्ध के बारे में गलत धारणाओं को दूर करने की कोशिश की। जिहाद का वास्तविक अर्थ यह कहते हुए कि वह जिहाद और इस्लाम का वास्तविक अर्थ दिखाना चाहते हैं, सुधीर चौधरी का दावा है कि इस्लाम सहित दुनिया का कोई भी धर्म हिंसा को बढ़ावा नहीं देता ।

इन के वायरल वीडियो लोग खूब चिटकी ले रहें और मज़ाक़ उड़ा रहे हैं एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा बदले बदले से जनाब नज़र आते हैं।
अब जब #जिहाद का असल मतलब समझ आ गया तो ज़िद करे बैठे है क़ुरान और हदीस पूरी तरह पढ़कर उसे समझने की कोशिश करूंगा, ताकि फिर ग़लत बात ना फैलाऊ और जेल जाने की नौबत ना आए।
पर #सुधीर_चौधरी की इस कोशिश की हम सराहना करते हैं।

तो वही एक यूजर ने लिखा “FIR के बाद,हज़रत सुधीर चौधरी अब इस्लाम में जिहाद का असली और सही मतलब समझा रहे हैं, आप भी देखें…

बता दें की सुधीर चौधरी, जो हमेशा मुस्लिम समुदाय के खिलाफ अपनी पक्षपातपूर्ण रिपोर्टिंग के लिए जाने जाते हैं, चौधरी का मानना है कि जिहाद को हमेशा गलत माना जाता है और इसे धार्मिक युद्ध के रूप में लेबल करके गलत तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...