फुटबॉल खिलाड़ियों से बदसलूकी पर भड़का तुर्की, यूनान के राजदूत को किया तलब

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

तुर्की के विदेश मंत्रालय ने सोमवार को एथेंस हवाई अड्डे पर तुर्की के फुटबॉल क्लब गलाटासराय के साथ हुए दुर्व्यवहार को सख्ती से लिया है। तुर्की विदेश मंत्री ने इस मामले में अंकारा में ग्रीक राजदूत माइकल-क्रिस्टोस डायमेसिस को तलब किया।

एजेंसी ने तुर्की के राजनयिक सूत्रों के हवाले से कहा कि विदेश मंत्रालय ने ग्रीक राजदूत को एक विरोध पत्र सौंपा, जिसमें तुर्की फुटबॉल टीम के साथ हुए दुर्व्यवहार को ग़ैरक़ानूनी, भेदभावपूर्ण और मित्रवत से दूर बताया गया और ग्रीक अधिकारियों से कहा भविष्य में इसी तरह की कार्रवाई करने से बचें।

दोनों देशों के बीच कोरोना वायरस PCR परीक्षणों पर एक आपसी मान्यता प्रोटोकॉल के अस्तित्व के बावजूद, सोमवार को, गैलाटसराय टीम ग्रीस से लौटी, जब वहां के अधिकारियों ने कुछ खिलाड़ियों के PCR परीक्षण के परिणामों से इनकार कर दिया और उन्हें फिर से परीक्षण करने पर जोर दिया।

गैलाटसराय फुटबॉल क्लब ने एक बयान में कहा कि हवाई अड्डे पर करीब दो घंटे इंतजार करने के बाद टीम ने इस्तांबुल लौटने का फैसला किया।

हाल ही में ग्रीस के विदेश मंत्री ने तुर्की राष्ट्रपति रजब तैयब एर्दोगान की प्रशंसा करते हुए कहा था कि दोनों देशों को बातचीत से आपसी मतभेद सुलझाने चाहिए।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...