मोदी सरकार पर जमकर साधा निशाना ,बोले-मेरी सरकार भी जासूसी करके गिराई गई:कमलनाथ

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

भोपाल: पेगासस मामले को लेकर मध्य प्रदेश में भी राजनीति शुरु हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इसे लेकर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। पेगासस जासूसी केस में कमलनाथ ने मोदी सरकार को टारगेट किया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस मामले में 15 दिन के अंदर और भी बड़े खुलासे होंगे। भारत के इतिहास में निजता पर सबसे बड़ा हमला है। फ्रांस ने जांच शुरू कर दी है, हमारे देश में जांच क्यों नहीं। मेरी सरकार भी जासूसी करके गिराई गई, अगला नंबर भी जल्द आएगा।

कमलनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा कि भारत सरकार ने पेगासस सॉफ्टवेयर को नहीं बल्कि उसका लाइसेंस खरीदा है। उन्होंने सरकार से सवाल करते हुए पूछा कि क्या इसे राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खरीदा गया या मोदी की सुरक्षा के लिए खरीदा गया सरकार जबाव दे। यदि सरकार साफ है तो बोले हमने लाइसेंस नहीं लिया लेकिन सरकार गोलमोल जवाब क्यों दे रही है। अगर भारत सरकार ने नहीं खरीदा तो किसी और ने खरीदा , अगर ऐसा है तो यह और भी बड़ा खतरा है। कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि क्या राष्ट्रीय सुरक्षा का मतलब है मोदी सुरक्षा। यदि सरकार के हाथ साफ हैं तो कोर्ट में एफेडेविट दें कि हमने नहीं खरीदी है। कमलनाथ ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस की जासूसी कभी किसी देश में नहीं हुई। एक बार शिवराज जी भी मोदी जी से पूछ ले। क्या मैं विधानसभा में एफिडेविट दे दूं कि यह नहीं हुआ।

वहीं सीएम शिवराज को निशाने पर लेते हुए कहा कि उनको मोदी जी के बचाव में उतरना पड़ता है, जिससे शिवराज का नंबर नहीं आएगा – आप समझ सकते हैं मैं किसकी बात कर रहा हूं। शिवराज पीएम मोदी से पूछकर विधानसभा में एफिडेविट दे दें कि पेगासस का इस्तेमाल नहीं हुआ है। मैंने ये कभी नहीं कहा कि मेरे पास pegasus मामले की लिस्ट है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...