तेजस्वी ने मुकेश सहनी और नीतीश कुमार पर साधा निशाना!

मुकेश साहनी ने शनिवार को कहा कि उपचुनाव जीतने के बाद अगर लालू प्रसाद उन्हें बुलाएंगे तो वह उनसे मिलने जाएंगे…

राजद प्रमुख लालू प्रसाद पहले ही दावा कर चुके हैं कि उनकी पार्टी 2 नवंबर को कुशेश्वर अस्थान और तारापुर की दोनों सीटें जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि उनके पास नीतीश कुमार को हटाने और तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद सरकार बनाने का फॉर्मूला है।

मुकेश साहनी किस बारे में बात कर रहे हैं, यह समझना मुश्किल है। कम से कम मुझे तो समझ नहीं आ रहा कि वह क्या कह रहा है। मुझे लगता है कि वह एक भ्रमित व्यक्ति है। बेहतर होगा कि वह पहले समझें कि वह क्या कह रहे हैं और फिर बात करें, ”तेजस्वी यादव ने कहा।

हमने उपचुनाव अच्छी तरह से लड़ा है और हर उस अधिकारी की गतिविधियों पर नजर रखी है जो सत्तारूढ़ जदयू का पक्ष ले सकता है। राजद दोनों सीटों पर बड़े अंतर से जीत दर्ज करने जा रही है।… मतदाताओं ने महंगाई, महंगाई, अपराध और भ्रष्टाचार को ध्यान में रखते हुए राजद को वोट दिया है।

सहरसा जेल में बाहुबली नेता आनंद मोहन की भूख हड़ताल पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार उन्हें जेल में प्रताड़ित कर रही है।

आनंद मोहन 1994 में तत्कालीन गोपालगंज डीएम जी कृष्णाय्याह की हत्या के मामले में जेल की सजा काट रहे हैं। निचली अदालत ने आनंद मोहन सहित छह लोगों को 2007 में मौत की सजा सुनाई थी लेकिन पटना उच्च न्यायालय ने संदेह के आधार पर फैसले को आजीवन कारावास में बदल दिया।

हाई कोर्ट ने पाया कि जी… कृष्णैया को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला था और आनंद मोहन वहीं मौजूद थे।

तेजस्वी यादव ने कहा कि आनंद मोहन उम्रकैद की सजा पूरी कर चुके हैं लेकिन नीतीश कुमार सरकार उन्हें रिहा नहीं कर रही है।

तेजस्वी ने कहा, पटना मिलर स्कूल मैदान में राजनीतिक रैली के दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि आनंद मोहन उनके करीबी दोस्त हैं… अब वही नीतीश कुमार सत्ता में हैं और उन पर हर तरह का दबाव बना रहे हैं। मुझे कहना होगा कि उसने हर उस व्यक्ति को धोखा दिया है जिसने उसकी कसम खाई थी।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...