तेजस्वी के बयान ने उड़ाए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के होश, बिहार में जल्द होगा…

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

बिहार की राजनीति में इस वक्त लोक जनशक्ति पार्टी का अस्तित्व खतरे में पड़ा हुआ है। पार्टी के अंदर चल रहे सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस कड़ी में पार्टी के दोनों के नेताओं द्वारा एक के बाद एक हमले बोल रहे हैं। अभी तक तय नहीं हो पा रहा है कि पार्टी का असली नेता कौन है।

पार्टी का नेतृत्व एक तरफ जहां चिराग पासवान कर रहे हैं। दूसरी तरफ चिराग  के चाचा पशुपति पारस भी पार्टी संभालने का दम भर रहे है। अब इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी का बड़ा बयान सामने आया है। राजद नेता ने लोक जनशक्ति पार्टी के हुई सियासी टूट के लिए पहले भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया था।

अब एक बार फिर उन्होंने इस मामले में साफ कर दिया है कि चिराग पासवान के साथ गलत हुआ है। न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि लोजपा में टूट किसने करवाई है। पूरा बिहार जानता है सब जानते हैं कि यह किसकी साजिश है अब दूसरा कोई है तय करना है कि वह गोवलकर की विचारधारा के साथ रहेंगे। या फिर बाबासाहेब अंबेडकर की विचारधारा के साथ।

लालू यादव ने लोजपा संस्थापक रामविलास पासवान को तब राज्यसभा भेजा था। जब उनका कोई सांसद या विधायक नहीं था हम जोड़ने वाले लोग हैं। लेकिन कुछ लोग हैं जो तोड़ने में विश्वास रखते हैं। तेजस्वी यादव द्वारा दिए गए बयान से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह चिराग  को महागठबंधन में लाने की कोशिश कर रहे हैं।

अब उनसे जब इस मामले में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से परहेज किया तेजस्वी यादव ने यह फैसला अब चिराग पासवान पर ही छोड़ दिया है। उनका कहना है कि इस संदर्भ में जो भी फैसला लेंगे। वह चिराग  ही लेंगे लेकिन तेजस्वी यादव ने अपनी इच्छा जाहिर कर दी है।

वह चिराग पासवान को महागठबंधन के पाले में लाना चाहते हैं। अब वह आते हैं या नहीं यह आने वाले दिनों में साफ हो जाएगा। वैसे राजनीति के अलावा तेजस्वी ने नीतीश सरकार की कोरोना मैनेजमेंट पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने जोर देकर कहा कि सरकार की टीकाकरण रणनीति फेल हो रही है।

रफ्तार सुस्त है और सभी को टीका लगाने में कई साल चले जाएंगे। वे कहते हैं कि हम सरकार से आग्रह करते हैं कि पहले बिहार के सभी नागरिकों को टीका लगा दें, फिर हम भी ले लेंगे। लेकिन जिस रफ्तार से टीकाकरण चल रहा है, उस रफ्तार से पूरे प्रदेश में टीकाकरण करने में कितने साल लगेंगे? क्या कोई ऑर्डर दिया है या केंद्र से NOC मांगा है? कितने वैक्सीन आए हैं, इनके पास कोई जवाब नहीं है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...