राष्ट्रपति के समर्थकों द्वारा संसद पर हमला अमेरिका के इतिहास का शर्मनाक घटना था :ट्रम्प की पत्नी

वॉशिंगटन: राष्ट्रपति ट्रम्प का कार्यकाल जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, उनकी पत्नी के साथ मतभेद बढ़ रहे हैं और हाल ही में एक बयान में, मेलानिया ट्रम्प ने कांग्रेस भवन पर अपने पति के समर्थकों के हमले की निंदा की। मैंने निंदा की है।

अंतर्राष्ट्रीय समाचार एजेंसी के अनुसार, अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प की पत्नी मेलानिया ट्रम्प अपने पति की हार के बाद से दृश्य से गायब हो गई हैं। पिछली बार मेलानिया ट्रम्प ने 2 जनवरी को ट्वीट किया था, लेकिन उन्होंने क्रिसमस के बाद से इंस्टाग्राम पर लॉग इन नहीं किया है।

मालिनिया ने राष्ट्रपति ट्रम्प के समर्थकों द्वारा स्व-घोषित विजय उत्सव में शामिल नहीं हुई और उसी जश्न के बाद, ट्रम्प समर्थकों ने अमेरिकी कांग्रेस भवन में धावा बोल दिया और तोड़फोड़ की।

हाल ही के एक ब्लॉग में, मेलानिया ट्रम्प ने लंबी चुप्पी तोड़ी और लिखा कि राष्ट्रपति के समर्थकों द्वारा संसद पर हमला एक शर्मनाक कार्य है जिसने मेरे दिल को दुखा दिया है।

राष्ट्रपति ट्रम्प के इस्तीफे के बाद मेलानिया के तलाक की खबर की अमेरिकी राष्ट्रपति के समर्थकों द्वारा तीखी आलोचना की गई, जिन्होंने नए साल की पूर्व संध्या पर हेलीकॉप्टर द्वारा व्हाइट हाउस पहुंचने और समर्थकों से मुलाकात किए बिना छोड़ने पर भी आपत्ति जताई। जा चुका था।

अपने ब्लॉग में, मेलानिया ट्रम्प ने सोशल मीडिया पर अपमानजनक टिप्पणी करने और अभद्र भाषा का उपयोग करने के लिए राष्ट्रपति के समर्थकों पर भी हमला किया।

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...