किसान को भाजपा सांसद ने दी गन्दी गालिया,स्वाति बोली ये बेशर्म आदमी कही से भी संसद में बैठने लायक नही है

नई दिल्ली :कृषि कानूनों को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों को लेकर भाजपा के सांसद ने कड़ा बयान दिया है। एक सभा को संबोधित करते हुए सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा, “देश में 80 करोड़ किसान हैं, और बार्डरों पर 500 किसान, एक हजार किसान, डेढ़ हजार किसान बैठे हैं। ये सब के सब कनाडा से आए पैसों, पाकिस्तान से आए को लेकर बैठे हैं। वे इसलिए बैठे हैं क्योंकि फोकट के पैसों से बढ़िया खाना मिल रहा है, गर्म पानी मिल रहा है, रजाई मिल रही हैं, इसलिए बैठे हैं और मोदी को हराना है।”

उनके बयान पर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कड़ा रोष जताया है। एक यूजर@Rambabubais38 ने ट्विटर पर लिखा, “किसान आंदोलन मे पेसे कहा से आ रहे हे पूछने वालो, मोदी की भक्ति मे लीन अंधभक्तो यह तुम्हारे लीए हे अब मत कहना की किसान पिज्जा केसे खा रहा हे? किसानो के लिए चंदा आम इंसान दे रहा अंबानी ओर अडानि नही!”

इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने एक वीडियो शेयर किया है।से शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि “3 डिग्री ठंड में सड़कों पे आंदोलन कर रहे 80-80 साल के बुजुर्ग अन्नदाता को भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी गन्दी गालिया दे रहा है.

फिर भी इस आदमी पे कोई कार्यवाही नही हुई! जिन्हें ये मुफ्तखोर बताता है, सारी दुनिया को लंगर खिलाते हैं। ये बेशर्म आदमी कही से भी संसद में बैठने लायक नही है!”

इस वीडियो में भाजपा नेता और दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने गोविंदपुरी में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। जिसमें उन्होंने किसान आंदोलन को पाकिस्तान समर्थित बताया है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...