लड़की ने सरेआम छेड़ रही थी लड़के, युवक ने जड़ दिया थप्पड़ !

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

लखनऊ: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़े तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे एक युवक एक लड़की की सरेआम पीट रहा है। युवक द्वारा लड़की की पिटाई की वजह जानकर चौक जाएगे आप !

यह वीडियो यूपी की राजधानी लखनऊ के चारबाग इलाके का बताया जा रहा है। जहां वह लड़की को पीट रहा है। इस दौरान लड़की लोगों से मदद की गुहार लगा रही है। लेकिन लोग उसका VIDEO बनाने में व्यस्त है। हालांकि VIDEO वायरल होने पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना को लेकर इंस्पेक्टर नाका मनोज मिश्रा ने बताया कि वायरल वीडियो में घटना सोमवार शाम की है। वीडियो के आधार पर आरोपित युवक की तलाश में दबिश दी गई। उसे पान दरीबा से पकड़ लिया गया।

पकड़ा गया युवक पानदरीबा निवासी उज्जवल हांडा है। उसने पूछताछ में बताया कि वह मेट्रो स्टेशन के नीचे से गुजर रहा था। इस बीच लड़की मुंह पर दुपट्टा बांधे खड़ी थी। उसने देखते ही अभद्र कमेंट किए। विरोध पर गाली-गलौज की इस लिए उसे पीटा।

इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित उज्जवल को हिरासत में ले लिया गया है। लड़की की तलाश की जा रही है। युवती अगर तहरीर देगी तो आरोपित के खिलाफ उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी। नहीं तो शांति भंग की धारा में कार्यवाही पुलिस करेगी।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...