मां बनी जल्लाद,चौथी मंजिल से अपने दूध पीते बच्चे को नीचे फैंक दिया, बच्चे की मौत

लखनऊ, (हि.स.)। मंगलवार की सुबह लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से एक महिला ने अपने नवजात शिशु को नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद महिला अपने शिशु के गायब होने की बात करते हुए अपने पति राजन सिंह के साथ ट्रॉमा सेंटर के अधिकारियों से मिली। अधिकारियों ने खोज कराई तो शिशु का शव ट्रॉमा सेंटर के भूतल पर मिला। जब सीसीटीवी फुटेज की जांच हुई तो महिला की करतूत सामने आ गई  जिसके बाद चौक थाने की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तार होने के बाद शांति सिंह ने चौक पुलिस को बताया कि उसके शिशु का जन्म तीन माह पहले बाबा राघव दास मेडिकल कालेज गोरखपुर में हुआ था। इसके बाद शिशु को पीलिया हो गया तो वह उसका उपचार कराने के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर आई थी। मई से उसके शिशु का उपचार चल रहा था, जिससे वह तंग आ चुकी थी जिससे दुखी होकर उसने अपने शिशु को ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। उसने बताया कि जब उसने शिशु को फेंका तब उसके पति सो रहे थे। वह शिशु को नीचे फेंकने के बाद पति के पास आई और उनसे शिशु के गायब होने की बात कही। इसके बाद वे अस्पताल प्रशासन से मिले। प्रशासन ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो वह शिशु को ट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से फेंकती दिख गई। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
चौक थाना के प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह ने कहा कि महिला के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करके आगे की कार्यवाही की जाएगी। पति का बयान दर्ज करके सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिया गया है।
Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...