दूध औऱ गैस की बढ़ी कीमतों को लेकर जनता मोदी पर गरम कहा- ऐसा शेर पाल लिया कि अब बच्चा पालना मुश्किल

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

महंगाई की मार झेल रही जनता के लिए एक और बुरी खबर है। ऑल मार्केटिंग कंपनियों ने घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दाम में इजाफा कर दिया है। घरेलू गैस के दाम बढ़ने से कोरोना काल में आम आदमी की जेब पर एक बार फिर से बोझ बढ़ेगा। आज जारी कीमतों के अनुसार रसोई गैस का दाम 25 रुपया बढ़ गया है।

महंगाई बढ़ने की इस खबर पर सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ट्विटर अकाउंट से कमेंट किया गया कि ऐसा शेर पाल लिया कि अब बच्चे पालना मुश्किल हो रहा है। एक टि्वटर अकाउंट से मोदी सरकार पर तंज कसते हुए यह लिखा गया कि चलो कांग्रेस को ब्लेम करते है इसके लिए भी कांग्रेस महंगाई कम करो।

एक टि्वटर हैंडल से मजा लेते हुए लिखा गया है कि, तो क्या हो गया, देश हित में 25 रूपया महंगा सिलेंडर भी नहीं खरीद सकते। अब एक सोशल मीडिया यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि वधाई हो, पैट्रोल, डीज़ल, रसोई गैस, दूध, चायपत्ती, सरसों तेल सब विकास के पथ पर प्रगतिशील हैं।

एक यूजर टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि, ‘सब्सिडी खत्म करके, सरकारी कंपनिया बेचकर , पेट्रोल डीजल पर 200% टैक्स लगाकर, पेंशन स्कीम बंद करके, निजीकरण करके, सरकारी बॉन्ड बेचकर, सरकार कह रही है की सब नेहरू की वजह से हुआ है। खाद्यान्न पदार्थों के दाम बढ़ने पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि वैसे भी वज़न बढ़ गया था। दूध, तेल, सब्ज़ी, गैस महंगी करके आप हमें सही रास्ता दिखा रहे हैं। पेट्रोल महंगा करके साईकल के लिए मजबूर मेरा मतलब प्रेरित किया।

एक टि्वटर अकाउंट से प्रतिक्रिया देते हुए लिखा गया कि, कोई कसर मत छोड़ना, सिलेंडर, पैट्रोल, डीजल, सरसो तेल , लगे रहो जब तक मिडिल क्लास भी सड़कों पर ना आ जाये’। इस खबर पर एक यूज़र ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को टैग करते हुए लिखा कि स्मृति ईरानी दीदी सिलिंडर लेके आंदोलन कब करना है जगह बता दीजिए।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...