रेस्टोरेंट वालों की दादागिरी ,हिजाब पहनी महिला को नहीं जाने दिया अंदर , बहरीन सरकार ने रेस्टोरेंट को ही बंद करवा दिया

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

अबुधाबी : हिजाब विवाद अब हिंदुस्तान नहीं बल्कि बाहर के देशों तक पहुंच गया है। लेकिन वहां हिजाब के खिलाफ नहीं बल्कि हिमायत में फैसला लिया गया है।

दरअसल बहरीन के अदलिया शहर में एक भारतीय रेस्टोरेंट में इसलिए ताला लगना पड़ गया क्योंकि उसने एक हिजाब पहनी महिला को एंट्री देने से मना कर दिया था। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था। वहीं मीडिया में खबर आने के बाद रेस्टोरेंट ने माफीनामा जारी किया है। साथ ही ड्यूटी मैनेजर को भी सस्पेंड कर दिया है। बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट का मैनेजर भी भारतीय है।

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर बहस छिड़ गई। कई लोग इस रेस्टोरेंट को सही बता रहे हैं तो बहुत से लोग गलत। रेस्टोरेंट अपने माफीनामे में लिखा,”रेस्टोरेंट में सभी का इस्तकबाल है, हम 35 से ज्यादा बहरीन के खूबसूरत राज्यों में नेशनलिस्ट्स की खिदमत कर रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा,”यह एक ऐसी जगह है जहां कोई भी अपनी फैमिली के साथ आकर लुत्फ उठा सकता है।

रेस्टोरेंट गलती मानते हुए कहा,”एक मैनेजर ने गलती की है, जिसे अब सस्पेंड कर दिया है। इतना ही नहीं रेस्टोरेंट 29 मार्च को सद्भावना के तौर पर अपने सभी बहरीनी पैट्रन में मुफ्त खाने मुहैया कराने की बात कही है।

बता दें बहरीन पर्यटन और प्रदर्शनी प्राधिकरण (BTEA) ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं अगर भारत के कर्नाटक हिजाब मामले की बात करें तो इस विवाद पर हाई कोर्ट ने सरकार के पाबंदी वाले फैसले को कायम रखा है और बताया कि हिजाब इस्लाम का अभिन्न हिस्सा नहीं है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...