सोनू सूद के घर क्या ढूंढ़ने पहुंची थी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम! जानिए पीछे की कहानी

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के घर और कार्यालय पर बुधवार को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सर्वे किया तो उनके तमाम फैंस चिंता में आ गए. अधिकतर लोग इस बात को लेकर कनफ्यूज थे कि आखिर क्यों सोनू सूद से जुड़ी इन 6 जगहों पर सर्वे किया गया है. तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्यों सोनू सूद के घर पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम पहुंची थी और ये पूरा मामला क्या है!

एक रिपोर्ट के मुताबिक इनकम टैक्स डिपार्टमेंट चोरी की शिकायत के बाद सोनू सूद की एक फर्म और लखनऊ की एक रियल एस्टेट कंपनी के बीच जमीन के सौदे की जांच कर रहा है. इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बुधवार सुबह उन प्रॉपर्टीज का ‘सर्वे’ किया जिनका मालिकाना हक सोनू सूद के पास है. सूत्रों ने बताया कि आयकर विभाग ने अभी तक इस मामले में कोई बरामदगी नहीं की है।

रिपोर्ट के मुताबिक इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने ‘सर्वे’ सोनू सूद की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ हालिया बैठक के बाद आया. जिन्होंने उन्हें दिल्ली के स्कूली छात्रों के लिए अपनी सरकार के मेंटरशिप कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया था. सोनू सूद ने हालांकि बाद में साफ किया कि वह AAP में शामिल नहीं होने जा रहे हैं.

सोनू सूद के समर्थन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में कहा था कि अभिनेता को उन सभी परिवारों की दुआएं साथ हैं जिनकी मुश्किल समय में सोनू ने मदद किए थे. मालूम हो कि लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद रियल लाइफ मसीहा बनकर उबरे थे. लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने लाखों लोगों को उनके घरों तक पहुंचने में मदद किए थे.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...