पीएम के ‘लीडर’ बनने का वक्त आया, ब्लेम गेम बंद करें, हालात संभालें: राहुल गांधी

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कोरोना महामारी की दूसरी लहर के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोषी ठहराया। उन्होंने कहा कि अब प्रधानमंत्री के नेता बनने और ब्लेम गेम को रोकने का समय आ गया है। उन्हें अपनी छवि के बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा, “समय आ गया है कि प्रधानमंत्री देश को बताएं कि मैं टीकों की व्यवस्था करूंगा, लीडर बनूंगा।”

राहुल गांधी ने कहा कि कोरोना महामारी में अव्यवस्था के कारण प्रधानमंत्री की छवि खराब हुई है और उन्हें अब राज्यों को दोष देना बंद कर देना चाहिए, क्योंकि इस बार केंद्र और राज्य सरकारों को तालमेल बिठाना चाहिए। यह सुनिश्चित करना प्रधानमंत्री का कर्तव्य है कि हर कोई एक समान है।

कांग्रेस सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश में कोविड महामारी की दूसरी लहर के कहर के लिए जिम्मेदार होने का आरोप लगाया। राहुल गांधी ने कहा, “एक साल पहले उन्हें चेतावनी दी गई थी, लेकिन उन्होंने चेतावनियों का मजाक उड़ाया, टोकनवाद पर ध्यान दिया और समय से पहले ही जीत की घोषणा कर दी। लाखों भारतीयों की जान गंवाने के लिए कौन जिम्मेदार है?”

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...