जिस तरह से भाजपा ने मार्शलों को बुलाया जैसे हम पाक सीमा पर खड़े हैं, सिर्फ बंदूक लाना बाकी था : संजय राउत

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

संसद का मॉनसून सत्र खत्म हो गया. सत्र पूरी तरह से हंगामेदार रहा और हो हल्ले में गुजर गया.संसद में इस बार हालात इस कदर बेकाबू हो गए कि वक्त से पहले ही दोनों सदनों को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया.

इसके साथ ही विपक्ष ने मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगा दिया है. बताया जा रहा है कि सदन में प्राइवेट लोगों को बुलाकर सांसदों के साथ दुर्व्यवहार किया गया और महिला सांसदों को भी नहीं बख्शा गया.

इसी बीच शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने मोदी सरकार पर सनसनीखेज आरोप लगा दिया.

संजय राउत ने कहा कि राज्यसभा में पिछले दिनों मार्शल लॉ लगा दिया गया था. ऐसा महसूस हो रहा था कि जैसे हम पाकिस्तान की सीमा पर खड़े हैं. ऐसे बॉर्डर बना लिए थे, केवल फेसिंग करना बाकी था.

संजय राउत ने कहा कि राज्यसभा में विपक्षी नेताओं को मार्शलों ने घेरा था और उनके साथ बदसलूकी की गई थी.

राउत ने कहा कि यह घटना लोकतंत्र पर धब्बे की तरह है. हमने राज्यसभा में लोकतंत्र की हत्या होते हुए देखा है.

वहीं संजय राउत ने एक और चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा कि जो लोग मार्शल की ड्रेस में आकर विपक्ष के सांसदों के साथ बदसलूकी करते हुए नजर आए, वो मार्शल नहीं थें बल्कि प्राइवेट लोग थें.

संजय राउत यहीं नहीं रुकें, उन्होंने आगे बताया कि मोदी सरकार हर दिन लोकतंत्र की हत्या कर रही है. हम इस सरकार के खिलाफ हर मोरचे पर लड़ते रहेंगे.

राउत ने ट्वीटर पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा है कि विधेयक पारित करने के लिए मार्शलों को बुलाया गया था. क्या आप हमें डराना चाहते हैं !

वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस मसले पर कहा कि हमें संसद में बोलने से रोका जा रहा है. यह लोकतंत्र की हत्या है. इस बार सत्र के दौरान देश के 60 प्रतिशत लोगों की आवाज को कुचला गया. सांसदों को अपमानित किया गया.

राहुल ने कहा कि संसद में महिला सांसदों को भी नहीं बख्शा गया है. बाहर से लोगों को बुलाकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया. महिला सांसदों के साथ राज्यसभा में जो कुछ भी हुआ वो लोकतंत्र के खिलाफ है.

संजय राउत ने आगे कहा कि आज हम कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे के चैंबर में बैठक करेंगे और तय करेंगे कि हमें आगे क्या करना है !

उन्होंने कहा कि विपक्ष एकजुट है. 20 अगस्त को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगी. इस बैठक में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी शामिल होंगे.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...