मुस्लिम युवक बना मॉब लिंचिंग का शिकार, मेवात के 25 वर्षीय आसिफ को पीट-पीटकर मार डाला

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 25 साल के आसिफ को करीब एक दर्जन लोगों ने लाठियों, डंडों और लोहे की रॉड से पीट-पीट कर मार डाला. घटना के बाद से इलाके में तनाव बढ़ गया है और स्थानीय लोगों ने ठगों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया है.

हिंदी न्यूज पोर्टल ‘आज तक’ पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक मेवात निवासी आसिफ रविवार की रात अपने दो चचेरे भाइयों के साथ अपनी बहन के घर से घर लौट रहा था. रास्ते में लड़कों के एक समूह ने उस पर हमला कर दिया। भीड़ ने आसिफ को इतनी बुरी तरह पीटा कि वह सो गया। घटना रविवार रात करीब 9 बजे की बताई जा रही है जब आसिफ अपने चचेरे भाइयों के साथ मेवात के रोजका मेयो थाना क्षेत्र के मेडिकल स्टोर पर दवा लेने गया था. तीनों बाइक से लौट रहे थे तभी रास्ते में दो एसयूवी ने उन्हें घेर लिया और आसिफ की बाइक को टक्कर मार दी। आरोप के मुताबिक इसके बाद आसिफ जमीन पर गिर पड़ा और करीब 15 से 20 लोग वहां जमा हो गए और लाठियों व लोहे की छड़ों से उस पर हमला कर दिया.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आज ठगों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया. पुलिस जब जाम खेलने पहुंची तो गुस्साए लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। इसके बाद से वहां भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...