भक्तों को 200रु/लीटर पेट्रोल से फर्क नहीं पड़ रहा था, अब 1 लीटर के लिए लड़ रहे हैं: पूर्व IAS

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

15 अगस्त को स्वतंत्रता के 75 साल पूरे होने के मौके पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा देश भर में अमृत महोत्स्व का आयोजन किया गया।

भाजपा द्वारा इस अमृत महोत्सव के दौरान तिरंगा यात्रा निकाली गई। जिसमें भीड़ को इकट्ठा करने के लिए पेट्रोल की बोतलें फ्री में बांटने का ऐलान किया गया था।

ये खबर उत्तर प्रदेश के कौशांबी की बताई जाती है। जहाँ माहौल ये बन गया कि पेट्रोल की बोतलें पाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।

खबर के मुताबिक, अमृत महोत्सव के दौरान भीड़ जुटाने के लिए भाजपा द्वारा पेट्रोल की बोतलें बांटी जा रही थी। उसे ज्यादा से ज्यादा हासिल करने के लिए लोगों में होड़ मच गई। वहां पर मौजूद भाजपा कार्यकर्ता एक दूसरे से भिड़ गए।

इस मामले में पूर्व आईएएस अफसर सूर्य प्रताप सिंह ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि ‘जिन भक्तों को रु. 200 रु लीटर भी पेट्रोल से कोई फर्क नहीं पड़ता था, वे आज पेट्रोल की एक एक बोतल के लिए मरने मारने पर उतारू हैं।

बीजेपी विधायक ने अमृत महोत्सव में भीड़ जुटाने के लिए पेट्रोल की बोतल फ्री में देने का लालच दिया, कौशाम्बी में ये दृश्य दिखा। भारतीय जनता पार्टी के दुर्दिन शुरू हो गए।

बताया जाता है कि बीजेपी द्वारा आयोजित इस तिरंगा यात्रा में लोगों को शामिल होने के लिए पेट्रोल की बोतलें बांटे जाने का लालच दिया गया था।

उन्हें कहा गया था कि इससे तिरंगा यात्रा में शामिल होने वाले हर शख्स को एक-एक लीटर पेट्रोल की बोतल दी जाएगी।

जो लोग पेट्रोल की बोतलें लूटने का काम कर रहे हैं। यह सब भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ही बताए जा रहे हैं। जिन्होंने तिरंगा यात्रा छोड़ कर पहले पेट्रोल लूटने का काम किया।

गौरतलब है कि बीते 2 महीनों से पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी की जा रही है। आज के समय में कई राज्यों में पेट्रोल के दाम 100 से 110 प्रति लीटर के बीच चल रहे हैं।

ऐसे में आम जनता का जीवन काफी मुहाल हो गया है। लेकिन भाजपा इस मुद्दे पर बात करने तक को तैयार नहीं है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...