ये लड़की ,अपनी चचेरी बहन से पांच साल से कर रही थी प्यार ,मंदिर जाकर कर ली शादी

रांची :झारखंड की राजधानी रांची से करीब 160 किमी दूर कोडरमा जिले में लेस्बियन कपल ने शादी की है. रिश्ते में चचेरी बहनें पांच साल से एक-दूसरे को प्यार कर रही हैं. पिछले महीने दोनों ने शादी की ।

दोनों युवतियां झुमरी तिलैया की ही रहने वाली हैं. लेकिन अब किसी दूसरे शहर में बसना चाहती हैं, ताकि वे परेशानियों से बच सकें. एक युवती की उम्र 24 साल है तो दूसरी की उम्र 20 साल है. एक ने ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई की है, दूसरी ने इंटर की पढ़ाई पूरी कर ली है ।

कपल का कहना है कि जितनी भी मुश्किल आ जाए, वे हमेशा एक दूसरे के साथ रहेंगी. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें लेस्बियन कपल कहलाने में किसी तरह की शर्मिंदगी महसूस नहीं होती ।

अपने रिश्ते के बारे में परिवार वालों को बताए बिना ही दोनों युवतियां लिव इन में रह रही थीं. 8 नवंबर 2020 को कपल ने कोडरमा के झुमरी तिलैया के एक शिव मंदिर में शादी की. बताया जाता है कि कोडरमा जिले में समलैंगिक शादी का यह पहला मामला है ।

कपल ने बताया कि उन्हें यह बात अच्छे से पता है कि समलैंगिक संबंध अब कानूनी तौर से वैध है. कपल ने बताया कि वे न्यूयार्क में रहने वालीं अंजलि चक्रवर्ती और सूफी संडल्स के रिश्ते से प्रभावित रही हैं ।

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...