मोदी के खिलाफ बोलना मतलब भारत माता के खिलाफ बोलना है : भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी

पश्चिम बंगाल : बंगाल में चुनाव की सरगर्मी है। चारों तरफ आरोप प्रत्यारोपों का दौर चल रहा है।वहीं भाजपा और टीएमसी नेताओं की हैरान कर देने वाले बयान सामने आ रहे हैं।
अब भाजपा के नेता सुवेंदु अधिकारी का नया बयान सामने आया है। उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलना मतलब लोकतंत्र और भारत माता के खिलाफ बोलना है।उन्होंने कहा भारत में कोरोना से लड़ने के लिए सबको नरेंद्र मोदी की वैक्सीन ही लगवानी पड़ेगी।
आपको बता दें सुवेंदु अधिकारी पूर्व टीएमसी नेता थे जो दिसंबर 2020 में भाजपा में शामिल हुए थे।
बता दें कि ममता बनर्जी ने एग्रा और पताशपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोरोनावायरस सहित कई मुद्दों पर घेरा था जिसके जवाब में सुवेंदु अधिकारी का यह बयान आया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि लोगों को प्रधानमंत्री की वैक्सीन ही लगवानी पड़ेगी और उनके खिलाफ बोलना मतलब देश के खिलाफ बोलना है।
सूत्रों की माने तो सुवेंदु अधिकारी ने दावा किया है कि वह ममता बनर्जी को 50,000 से ज़्यादा वोटों से हराएंगे और अगर ऐसा नहीं कर पाए तो वह राजनीति छोड़ देंगे।
गौरतलब रहे कि पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम सीट पर ममता बनर्जी के विरोध में सुवेंदु अधिकारी मैदान में उतरे हैं और दोनों में कांटे की टक्कर होने का अनुमान है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...