सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा में फंसी ऐंबुलेंस में परेशान मरीज़ , कांग्रेस बोले – सौदेबाज़ नेता जी अपनी राजनीति चमकाने में व्यस्त

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

मध्य प्रदेश: भारतीय जनता पार्टी द्वारा देश के कई राज्यों में जन आशीर्वाद यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। जिस में बड़े स्तर पर भीड़ इकट्ठा कर कोरोना महामारी की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। कई विपक्षी दल बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा की आलोचना कर रहे हैं।

इसी बीच भाजपा शासित मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के नेता और नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है।

इंदौर में आज ज्योतिरादित्य सिंधिया रथ पर सवार होकर 18 किलोमीटर की यात्रा करेंगे। उनके स्वागत के लिए करीब 400 मंच बनाए गए हैं।

बताया जाता है कि बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर इंदौर में भाजपा के पदाधिकारी कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहे थे। इसके लिए उन्होंने जनता की परवाह भी नहीं की।

इंदौर में ज्योतिरादित्य सिंधिया के निकाले गए जन आशीर्वाद यात्रा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

जिसमें देखा जा सकता है कि इस जन आशीर्वाद यात्रा की वजह से मरीजों की जान खतरे में डाली जा रही है।

वीडियो में एक एंबुलेंस जाम में फंसे हुए नजर आ रही है। ये जाम सड़क पर ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा की वजह से लगा हुआ है।

इस मामले में मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर बीजेपी पर निशाना साधा है। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने लिखा है कि सिंधिया की अवैध आशीर्वाद यात्रा, ऐंबुलेंस में मरीज़ परेशान, सौदेबाज़ नेता जी अपनी राजनीति चमकाने में व्यस्त। शर्म मगर आती नहीं

आपको बता दें कि बीजेपी द्वारा देश के 22 राज्यों में जन आशीर्वाद यात्रा निकाले जाने का प्लान बनाया गया है। जिसमें पार्टी के नेता लोगों के बीच जाकर सरकार की योजनाओं का महिमामंडन करेंगे।

जन आशीर्वाद यात्रा में कोविद -19 के दौरान बीजेपी नेता और कार्यकर्ता कोरोना नियमों की खुलेआम धज्जियाँ उड़ा रहे हैं।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...