कांग्रेस छोड़ने की खबर पर अर्नब गोस्वामी पर भड़के टीएस सिंह देव, बोले- कांग्रेस मेरे खून में है, अफवाह न फैलाएं

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

कुछ दिनों से छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस देव के बीच मनमुटाव चलने की खबरें सामने आई थी। कई न्यूज़ चैनलों द्वारा दावा किया जा रहा था कि छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेस नेता टी एस सिंह अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं।

इन खबरों पर छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह ने खुद विराम लगा दिया है। टीएस देव की ऑफिस ने सोशल मीडिया के जरिए इन खबरों का खंडन किया है।

ट्वीट के जरिए कांग्रेस छोड़ने के दावों को उन्होंने पूरी तरह से गलत और बेबुनियाद करार दिया है। टीएस सिंह का कहना है कि उनके खिलाफ विरोधी दलों द्वारा साजिश रची जा रही है।

वहीं इस तरह की गलत अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं। इस संदर्भ में छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस देव द्वारा मोदी समर्थक न्यूज़ चैनल रिपब्लिक टीवी पर हमला बोला गया है।

@TS_SinghDeo

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि अर्नब गोस्वामी का उद्देश्य सिर्फ कांग्रेस के खिलाफ झूठी खबरें दिखाना और अफवाहें फैलाना है। मैंने पहले बहुत बार कहा है और फिर कहूंगा ,कांग्रेस मेरे खून में है।

अगर मेरे 100 जन्म भी हुए, तब भी मैं इस विचारधारा को नहीं छोडूंगा। आपकी टीआरपी की भूख इस सत्य को नहीं बदल सकती।

बता दें, अर्नब गोस्वामी के न्यूज़ चैनल रिपब्लिक टीवी पर पहले भी कई बार फर्जी खबरें चलाने के आरोप लग चुके हैं। इसके अलावा रिपब्लिक टीवी का नाम टीआरपी स्कैम में भी सामने आया था।

दरअसल मामला यूं है कि इससे पहले भी कई बार छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राज्य स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के बीच अनबन होने की खबरें सामने आ चुकी है।

हाल ही में कांग्रेस के ही विधायक बृहस्पत सिंह ने टीएस सिंह देव पर हत्या की कोशिश करने के आरोप भी लगाए थे।

जिस पर विधानसभा में काफी हंगामा भी हुआ था। लेकिन बाद में कांग्रेस नेता बृहस्पत सिंह ने खुद ही अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...