UAE सरकार ने भारत के ग्रैंड मुफ्ती शेख अबुबकर को गोल्डन वीजा से किया सम्मनित !

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

दुबई: प्रख्यात भारतीय इस्लामिक विद्वान और भारत के ग्रैंड मुफ्ती शेख अबुबकर अहमद या कांथापुरम एपी अबूबकर मुसलियार को यूएई का गोल्डन वीजा मिला है।

दुबई के रेजीडेंसी और विदेश मामलों के महानिदेशालय (GDRFA) के महानिदेशक मेजर जनरल मोहम्मद अहमद अल मर्री ने शिक्षाविद, सामाजिक कार्यकर्ता और परोपकारी व्यक्ति को उनकी मानवीय सेवाओं के लिए प्रतिष्ठित वीजा सौंपा।

शेख अबुबकर, शेख जायद पीस फोरम के अध्यक्ष, जामिया मरकज़ के चांसलर, केरल में एक राष्ट्रीय इस्लामी मदरसा और अखिल भारतीय सुन्नी जमीयतुल उलमा के महासचिव हैं।

बहुआयामी व्यक्तित्व होने के कारण अरब जगत के साथ-साथ अन्य अंतरराष्ट्रीय मंचों पर उनका काफी प्रभाव है और वे विभिन्न कार्यक्रमों और गतिविधियों के लिए जीसीसी देशों का दौरा करते रहते हैं। वह कई दशकों से दुनिया भर के विभिन्न देशों में अरबी सहित कई भाषाओं में व्याख्यान दे रहे हैं।

गोल्डन वीजा प्राप्त करने पर, शेख अबुबकर ने संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति महामहिम शेख खलीफा बिन जायद अल नाहयान, महामहिम शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम, संयुक्त अरब अमीरात के उपराष्ट्रपति और प्रधान मंत्री और दुबई के शासक और महामहिम शेख मोहम्मद का आभार व्यक्त किया।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...