मोबाइल फोन की लत का बदसूरत चेहरा , लड़की ने खुद को फांसी लगा ली

जयपुर: मोबाइल फोन की लत का बदसूरत चेहरा एक बार फिर सामने आया जब राजस्थान के झुंझुनू शहर में 16 साल की एक लड़की ने फोन के लिए भाई के साथ हाथापाई के बाद आत्महत्या कर ली।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मां ने भाई-बहन की लड़ाई में हस्तक्षेप किया, उन्होंने चेतावनी दी कि वह फोन को रिचार्ज नहीं करने देगी, जिससे लड़की को इतनी परेशान हो गई कि उसने खुद को फांसी लगा ली।

मृतक के चाचा शौकत अली द्वारा सिटी कोतवाली स्टेशन पर मामला दर्ज कराया गया है, जिन्होंने बताया कि उनकी भतीजी खेरुनिसा ने बुधवार को पंखे से बंधे दुपट्टे से खुद को फांसी लगा ली।

इस बीच, जाँच करने वाले पुलिस अधिकारी श्रवण कुमार ने कहा, “यह एक तुच्छ मामला था जहाँ भाई और बहन में छोटी-मोटी लड़ाई होती थी। खेरुनिसा गेम खेलने के लिए मोबाइल फोन रखना चाहती थी, हालाँकि, उसका भाई इस पर गेम खेरहा था। जैसा कि वजह से भाई-बहन में लड़ाई होई , उनकी माँ ने दोनों को डांटा और गुस्से में कहा, कि उसे आगे मोबाइल रिचार्ज नहीं करने को मिलेगा। ”

लड़की को बुरा लगा, और वो अपने कमरे में गई और खुद को फांसी लगाकर जान दे दी, अधिकारी ने कहा कि उसका भाई आठवीं कक्षा में पढ़ रहा है, जबकि मृतक स्कूल ड्रॉप आउट थी। उसके पिता का देहांत बहुत बदले ही हो चुका है और मृतक अपनी माँ, भाभी और छोटे भाई के साथ रह रहा थी, जबकि बड़ा भाई विदेश में जॉब करता है।
पोस्टमार्टम के बाद उसका शव उसके परिवार को सौंप दिया गया।

Donate to JJP News
अगर आपको लगता है कि हम आप कि आवाज़ बन रहे हैं ,तो हमें अपना योगदान कर आप भी हमारी आवाज़ बनें |

Donate Now

loading...