राम जन्मभूमि जमीन घोटाले को लेकर संघ और भाजपा पर साधा निशाना: दिग्विजय सिंह

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर निर्माण कार्य में जुटे राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर जमीन खरीद में लगातार गड़बड़ी के आरोप लग रहे हैं। इस बीच कुछ हालिया मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ट्रस्ट में जल्द ही आमूलचूल बदलाव किए जा सकते हैं। इनमें यह भी कहा गया कि ट्स्ट के महासचिव चंपत राय को संघ ने चित्रकूट भी तलब किया गया है और नई जमीन की खरीद पर रोक लग गई है। इन खबरों के सामने आते ही कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और संघ पर जमकर हमला बोला और आरोप लगाया कि सनातन धर्म के साधू-संत और महंत किनारे लगा दिए गए हैं।

क्या बोले दिग्विजय सिंह : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय ने कहा, बीजेपी-संघ-विहिप का चाल चरित्र चेहरा एक है। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र पर पूरा क़ब्ज़ा संघ का है। सारे सनातन धर्म के साधू संत महंत किनारे कर दिए गए हैं। संघ को चाहिए चंदा और उनके लिए ‘धर्म’ के प्रति आस्था में चंदा उगाने का स्वर्णिम अवसर है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दिग्विजय सिंह ने राम जन्मभूमि जमीन खरीद में हुए कथित घोटाले को लेकर संघ और बीजेपी पर निशाना साधा हो। इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट में राम मंदिर के मुद्दे को किसान आंदोलन से जोड़ते हुए ट्वीट किया था- कोई अन्नउगाकर देशद्रोही हो जाता है, तो कोई ‘चंदा खाकर’ भी राष्ट्रभक्त। वाह मोदी जी वाह

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...