बिहार में खेत में दौड़ा-दौड़ा कर दिया जा रहा वैक्सीन, दहाड़ें मारकर रोती महिला का वीडियो वायरल

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

बिहार में कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) को लेकर अजब-गजब मामले सामने आ रहे हैं. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की खूब किरकिरी हो रही है. इस बीच कुछ ऐसी भी तस्वीरें सामने आई है. जिसे देखकर कहा जा सकता है कि स्वास्थ्य विभाग लोगों के स्वास्थ्य के प्रति सजग है कि वो खेतों में भी जाकर लोगों को वैक्सीन लगा रही हैं.

सरकार लोगों को वैक्सीन लेने के लिए प्रोत्साहित कर रही है. बिहार सरकार का प्रयास है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग वैक्सीन लें ताकि उन्हें कोरोना संक्रमण से बचाया जा सके. लेकिन ग्रामीणों में किस तरह भय बना है कि लोग इसकी खुराक लेने से डर रहे हैं. जमुई के लछुआड़ में एक महिला वैक्सीन लगवाने के डर से खेत भाग गयी…

जिसके बाद हेल्थ वर्कर भी उसके पीछे-पीछे भागत-भागते खेत पहुंच गए. फिर गांव की पांच-छह महिलाओं ने उसे पकड़ कर वश में किया. इधर महिला वैक्सीन लगवाने से लगातार डर रही थी और दहाड़े मार-मार कर रो रही थी. लेकिन गांव की महिलाओं ने उसे नहीं छोड़ा. इसके बाद महिला वैक्सीनेटर ने उसे टीका लगा दिया. टीका लगने के बाद भी महिला जोर-जोर से रो रही थी. अब हम मरजैबो, सूइया लगा देलको महिला की पहचान सरिता देवी के रूप में हुई है. वो लछुआर जमुई महेंद्र यादव की पत्नी हैं.

सरकार कोरोना वैक्सीन की खुराक लेने के लिए लोगों को लगातार जागरुक कर रही है.टीका लगवाने से डरे लोगों में टीके के प्रति जागरूक करने के लिए मुहिम चल रही है. हर जिले में जिला प्रशासन की टीम हेल्थ वर्कर के साथ गांव-गांव घूमकर लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित कर रही है.

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...