उत्तर प्रदेश में नेशनल लेवल की प्लेयर के साथ बर्बरता, रेलवे ट्रैक पर बिना कपड़ों के मिली युवती की लाश

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिजनोर से एक नेशनल लेवल की प्लेयर के साथ दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. 24 वर्षीय राष्ट्रीय स्तर की खो-खो प्लेयर के साथ उसके घर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित एक रेलवे ट्रैक पर बिना कपड़ों में लाश मिली।

खबर के मुताबिक लाश बहुत बुरी हालत में मिली थी। लाश के ऊपर कपड़े नहीं थे, उसका चेहरा बुरी तरह कुचला हुआ था, दांत टूटे हुए थे और गर्दन पर चोट के निशान थे। नेशनल प्लेयर के परिवार ने अपनी बेटी के साथ हुई घटना को रेप करार देते हुए FIR दर्ज करवाई।

बेसिक शिक्षा एवं खेल अधिकारी अरविंद अहलावत ने बताया कि दलित युवती ने राष्ट्रीय स्तर पर उत्तर भारत के दो बड़े राज्यों का पिछले पांच साल में प्रतिनिधित्व किया था।

हालांकि परिवार ने पुलिस पर ये भी आरोप लगाया कि पुलिस ने ये कहकर मामला दर्ज करने से मना कर दिया था कि जिस क्षेत्र में ये घटना हुई वो उनके कार्यक्षेत्र में नहीं आता है। उनके मुताबिक गवर्नमेंट रेलवे पुलिस फोर्स का ये मामला है। बसपा के एक लोकल नेता के हस्तक्षेप के बाद कार्यक्षेत्र में आने वाले जीआरपी स्टेशन में ये मामला दर्ज कर लिया गया।

SP ने रेप की बात को किया खारिज
ये घटना शुक्रवार की बताई जा रही है। अज्ञात आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 302 (मर्डर) और 376 (रेप) के तहत मामला भी दर्ज किया गया है। हालांकि बिजनोर SP धरमवीर सिंह ने शनिवार को बताया था कि ऑटोप्सी रिपोर्ट के मुताबिक मर्डर के अलावा अन्य किसी भी क्राइम का जिक्र नहीं है। उन्होंने कहा कि,’पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक चोट के कारण युवती की मौत हुई है। रिपोर्ट में इसके अलावा किसी अन्य क्राइम की घटना का जिक्र नहीं है।

युवती की बहन ने इस रिपोर्ट को गलत बताते हुए इसमें छेड़छाड़ करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि,’उसकी लाश जिस अवस्था में मिली थी उसको देखकर रेप से कोई कैसे इंकार कर सकता है। उसके शरीर पर पूरे कपड़े नहीं थे, चोट के निशान थे ये किसी एक नहीं बल्कि एक से ज्यादा लोगों ने किया होगा। क्योंकि वो एक खिलाड़ी थी और उसे कंट्रोल करना इतना आसान नहीं था।

वहीं इस मामले पर गवर्नमेंट रेलवे पुलिस फोर्स स्टेशन के SHO सरवेज खान ने कहा है कि,रेप के चार्ज हटाए जाएंगे या नहीं ये जांच पर निर्भर करेगा। हमने अभी तक फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं देखी है।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...