आधी रात को बनारस घाट पर बीजेपी महिला नेता का वीडियो वायरल ,लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट

किसी भी वीडियो को डाउनलोड करें बस एक क्लिक में 👇
http://solyptube.com/download

नई दिल्ली :कुछ समय पहले अमित शाह ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि यूपी में कोई 16 साल की बच्ची गहने लादकर आधी रात को सड़कों पर निकल सकती है। अमित शाह की इसी बात को साबित करने के लिए या यूं कहिए कि भाजपा की चापलूसी करने के लिए भाजपा नेत्री श्वेता शालिनी जी आधी रात को बनारस घाट पर निकल पड़ी।

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि मैं मध्य रात्रि भी अकेले निकल सकती हूँ इसलिये नहीं क्यूँकि लड़की हूँ सिर्फ़ इसलिए क्यूँकि मैं नरेंद्र मोदी के शहर बनारस में हूँ और योगी आदित्यनाथ के राज्य में हूँ और सुरक्षित महसूस करती हूँ। भाजपा नेत्री की ये वीडियो खूब वायरल हो रही है और इसे 1 मिलियन लोग देख चुके है। इसलिए नहीं कि उनकी बातों में सच्चाई है बल्कि इसलिए क्योंकि उनकी इस बेवकूफी पर लोग उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

अब ज़ाहिर है अगर मोहतरमा अकेले ही सड़क पर निकल गईं तो इनका वीडियो कौन बना रहा है। इसी पर एक यूज़र ने लिखा है कि हम कैसे मान लें कि यह तुम हो? और जब कैमरा चला कर ही तुम्हें वीडियो बनाना था तो थोड़ा फ्रंट का भी ले लेते ताकि पता तो चल जाता कि तुम ही हो और दूसरी बात तुम अकेले कहां हो?कैमरामैन तुम्हारे साथ है!एडिटर तुम्हारे साथ है!तो फिर क्यों दूसरे को बरगला रही हो कि हम अकेले निकल सकते हैं! भाजपा नेत्री की इस हरकत पर आपका क्या कहना है हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...