आरती उतारते यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

नखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वह भगवान की जगह कथित तौर पर ‘कैमरे’ की आरती उतार रहे है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग योगी आदित्यनाथ पर जमकर तंज कस रहे है। कांग्रेस के कई नेताओं ने भी इस वीडियो को शेयर किया है।

वीडियो को ट्विटर पर साझा करते हुए योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीट में लिखा था, “अधर्म पर धर्म की विजय का महापर्व विजयादशमी के पावन अवसर पर आज @GorakhnathMndr में श्रीनाथ जी का विशेष पूजा-अर्चना किया। श्रीनाथ जी के आशीर्वाद से जन-जन का कल्याण हो!

वीडियो में, आदित्यनाथ को पहली बार मूर्ति को देखते हुए ‘आरती’ करते हुए देखा गया था, लेकिन उसके बाद वह ‘कैमरे’ की आरती उतारने लग जाते है, जो उनका वीडियो शूट कर रहा था। यह उनके आलोचकों को अच्छा नहीं लगा, जिन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

सीएम योगी का यह वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस नेता रोहन गुप्ता ने अपने ट्वीट में लिखा, “भाई साहब भगवान आपके पीछे है!

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने योगी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “ये आरती ‘कैमरे’ की उतारी जा रही है!

पत्रकार श्याम मीरा सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, “कैमरामैन की आरती उतारी जा रही है या भगवान ही खुद कैमरा लेकर योगी जी वीडियो बना रहे हैं!

एक अन्य ने लिखा, “खुद को गिरजाघर का पादरी समझ कर मंदिर में मोमबतियों से कैमरामैन की आरती करते हुए योगी आदित्यनाथ। ऐसे होते हैं धर्म के नाम पर राजनीति करने वाले फर्जी हिंदू! एक अन्य यूजर ने लिखा, “योगी जी किसे आरती दिखा रहे हैं वो भी मोमबत्ती से, आरती कभी मोमबत्ती से नहीं दिखाई जाति।

Donate to JJP News
जेजेपी न्यूज़ को आपकी ज़रूरत है ,हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं,इसे जारी रखने के लिए जितना हो सके सहयोग करें.

Donate Now

अब हमारी ख़बरें पढ़ें यहाँ भी
loading...